News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

यह क्या बोल गए फारूक अब्दुल्ला...पाकिस्तान को लेकर दे दिया जाने कैसा बयान?

एक ओर जहां केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में पाक समर्थित आतंकी टारगेट किलिंग को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, देश में कश्मीर और पाकिस्तान को लेकर तीखी बयानबाजी भी शुरू हो गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 21 Oct 2021, 04:22:03 PM
Farooq Abdullah

Farooq Abdullah (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

एक ओर जहां केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) में पाक समर्थित आतंकी टारगेट किलिंग ( Target Killing ( को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, देश में कश्मीर और पाकिस्तान को लेकर तीखी बयानबाजी भी शुरू हो गई है. इस बीच जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ( NC chief Farooq Abdullah ) ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हम जो पाकिस्तान-पाकिस्तान का राग अलापते रहते हैं, क्या कभी उससे अपनी जमीन का एक टुकड़ा भी वापस ले पाए. अभी वहां सीमा है. यहां तक कि हमने अपना एयरक्राफ्ट भी वहीं गिरा दिया.

यह भी पढ़ें: LIC की पॉलिसी के साथ PAN Card को करें लिंक, नहीं तो हो सकती है बड़ी परेशानी

यह भी पढ़ें: पेट्रोल और डीजल लगातार दूसरे दिन हुआ महंगा, देखें आज की रेट लिस्ट

जम्मू में नेकां प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि बालाकोट! बालाकोट! क्या लाइन (एलओसी) बदल गई? क्या हमें पाकिस्तान से जमीन का कोई टुकड़ा वापस मिला? लाइन अभी बाकी है. हमने वहां अपना विमान गिराया. हमें क्या मिला? बीजेपी सत्ता में आई. वे आज भी कर रहे हैं. वे यूपी जीतने के लिए नफरत फैला रहे हैं. केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में पाक समर्थित आतंकी टारगेट किलिंग की घटनाओं को अंजाम देने में जुटे हैं. घाटी में आतंकी आम लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. यही नहीं टारगेट किलिंग की वारदातों को अंजाम देने के लिए आतंकी नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक दल भी इस मुद्दे को लेकर अपने अपने विचार रख रहे हैं. 

First Published : 21 Oct 2021, 04:12:24 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.