logo-image

आजादी के जश्न पर खतरे का अलर्ट, बड़े धमाकों की साजिश का मिला इनपुट

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) से पहले सुरक्षा एजेंसियों को लगातार अलग-अलग तरह के इनपुट मिल रहे हैं.

Updated on: 10 Aug 2022, 11:45 AM

जम्मू:

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) से पहले सुरक्षा एजेंसियों को लगातार अलग-अलग तरह के इनपुट मिल रहे हैं. जो लेटेस्ट इनपुट है उसके मुताबिक पिछले कुछ महीनों में जो पाकिस्तान की तरफ से आतंकी घुसपैठ हुई है उनमें से ज्यादातर घुसपैठ को सुरक्षाबल विफल करने में कामयाब रहे हैं, जबकि कुछ मामलों में आतंकी बॉर्डर पार करने में कामयाब रहे हैं. इनपुट के मुताबिक, ये आतंकी 15 अगस्त के मद्देनजर जम्मू पठानकोट नेशनल हाईवे पर सुरक्षा संस्थानों को अपना निशाना बना सकते हैं. इसके साथ ही रेलवे स्टेशन और रेलवे की पटरियों को भी निशाना बनाया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें : Rudi Koertzen Death: फेमस अंपायर रूडी कर्टजन का कार दुर्घटना में मौत, शोक में क्रिकेट जगत

इन इनपुट के आने के बाद जम्मू के साथ उधमपुर और कटरा रेलवे स्टेशन की सुरक्षा को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है. जम्मू समेत सभी रेलवे स्टेशन पर डॉग स्क्वॉड को तैनात किया गया है. उधमपुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस के स्पेशल जवानों को भी तैनात किया गया है. 

यह भी पढ़ें : Vijay Deverakonda की लाईफ से Rashmika Mandanna हुई आउट! क्या Ananya Pandey को कर रहे हैं डेट ?

इनपुट के अनुसार, स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर देश अमृत मोहत्सव बना रहा है और इस दौरान पाकिस्तान में बैठे आतंकियों की काली नजर कुछ बड़ा हमला करने की है. बताया जा रहा है कि लश्कर और जैश ने बॉर्डर पार अपने आधा दर्जन से ज्यादा लॉन्च पैड को एक्टिव किया है. ये भी बताया जा रहा है कि आतंकी अपनी प्लानिंग में ड्रोन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इस तरह के इनपुट आने के बाद बॉर्डर से हाईवे और हाईवे से रेलवे स्टेशन तक सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.