logo-image

Vijay Deverakonda की लाईफ से Rashmika Mandanna हुई आउट! क्या Ananya Pandey को कर रहे हैं डेट ?

'लाईगर' कपल विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इस समय शहर की सबसे हॉट जोड़ी बन चुके हैं, जहां 'आफत' सॉन्ग में उनकी केमिस्ट्री खूब सुर्खियां बटोर रही है, वहीं उनका ऑफस्क्रीन बॉन्ड ऑनलाइन काफी हलचल मचा रहा है.

Updated on: 10 Aug 2022, 11:23 AM

New Delhi:

'लाईगर' (Liger) कपल विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इस समय शहर की सबसे हॉट जोड़ी बन चुके हैं, जहां 'आफत' सॉन्ग में उनकी केमिस्ट्री खूब सुर्खियां बटोर रही है, वहीं उनका ऑफस्क्रीन बॉन्ड ऑनलाइन काफी हलचल मचा रहा है. हाल ही में अनन्या और विजय करण जौहर (Karan Johar) के सेलिब्रिटी शो  की 'कॉफ़ी विद करण 7' (Koffee with karan season 7) में एक साथ देखे गए थे, जहाँ 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' (Student of the year 2) की एक्ट्रेस ने साफ किया कि वह विजय को पसंद करती हैं और उन्हे इसके बारे में सभी संकेत देती रही है. जिस पर एक्टर ने उनसे अपने खेल को उसी पर आगे बढ़ाने के लिए कहा,और अब लगता है कि वह विजय का ध्यान खींचने में कामयाब हो गई है.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक , "अनन्या और विजय एक कभी न टूटने वाली जोड़ी हैं, फिल्म के प्रचार ने उन्हें बहुत करीब ला दिया है और यह कई बार देखा भी जा सकता है. अनन्या विजय को बहुत पसंद करती हैं और धीरे-धीरे 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) स्टार भी उन्हे पसंद करने लगे हैं, लेकिन चीजें बहुत शुरुआती दौर में हैं और कोई कमेंट नहीं किया जा सकता कि क्या वे असल में रिश्ते में हैं या वे सिर्फ अभी चीजों को समझने में लगे हैं." हालांकि, पिछली कुछ अफवाहों से यह भी सुननें में आया था कि विजय और पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक दूसरे को डेट कर रहें हैं. अब ऐसे में ये तो वक्त ही बताएगा कि आखिर साउथ स्टार किसे पसंद करते हैं.

यह भी पढें -  Kareena Kapoor ने Alia Bhatt को बताया पिछले दशक की 'बेहतरीन एक्ट्रेस'

अब बात करें विजय कि वर्क लाईफ के बारे में तो ,साउथ स्टार की फिल्म 'लाईगर' सिनेमाघरों में  25 अगस्त 2022 को दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है, और इस फिल्म में विजय संग अनन्या पांडे (Ananya Pndey in 'Liger') भी एक्टिंग करती दिखाई देंगी. बता दें कि विजय कि इस साल आने वाली फिल्मों में 'कुसी' (Kusi), 'हीरो' (Hero) और 'जेजीएम-जन गन मन' (JGM - Jana Gana Mana) जैसी फिल्में शामिल हैं.