logo-image

Jammu : पुलिस नाके के पास जोरदार धमाका, बड़े आतंकी हमले की थी साजिश

जम्मू के सिधद्दा ब्रिज इलाके में पुलिस नाके के पास मंगलवार की देर रात को धमाका होने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. इसके बाद आनन-फानन में बम डिस्पोजल स्क्वायड मौके पर पहुंचा है.

Updated on: 07 Dec 2022, 11:08 AM

जम्मू:

जम्मू के सिधद्दा ब्रिज इलाके में पुलिस नाके के पास मंगलवार की देर रात को धमाका होने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. इसके बाद आनन-फानन में बम डिस्पोजल स्क्वायड मौके पर पहुंचा है, जहां पुलिस नाके के बिल्कुल नजदीक बम डिस्पोजल स्क्वायड को धमाके के स्प्लिंटर्स बरामद हुए हैं, जिसकी जांच की जा रही है. इस धमाके को किसके जरिए किया गया है, फिलहाल टीम इसकी तफ्तीफ कर रही है, लेकिन धमाके के बाद से ही सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. 

यह भी पढ़ें : MCD Election Result: एमसीडी चुनाव के आधिकारिक रुझानों में BJP को बढ़त, AAP पीछे

पुलिस की जानकारी के अनुसार, ये धमाका रात को 10.30 बजे के आसपास किया गया है, जिस दौरान जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे के नाके पर पुलिस के जवान मौजूद थे. गनीमत ये रही है कि ये धमाका नाके से 50 मीटर दूर हुआ. इस विस्फोट में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. पुलिस के मुताबिक, धमाके से 10 मिनट पहले नाके पर गाड़ियों की चेकिंग हो रही थी, जिसके बाद ये धमाका हुआ. धमाका होते ही पुलिस के साथ SoG की टीम मौके पर पहुंच गई, तब से ही पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है. 

यह भी पढे़ं : Parliament Winter Session: संसद का शीतकालीन सत्र शुरू, पीएम मोदी बोले- सदन से भारत के लिए स्वर उठे

अगर बात करे तो सुरक्षा एजेंसियों के पास आतंकी हमले को लेकर लागतार इनपुट आ रहे हैं. कुछ समय पहले रामबन में सुरक्षा एजेंसियों को IED बरामद हुई थी, जिनके साथ रामबन में ब्रिज के तीन फोटोग्राफ भी मिले थे. ऐसे में जम्मू के नजदीक सिधद्दा ब्रिज के पास हुए इस हमले ने सुरक्षा एजेंसियों की चिंता बड़ा दी है. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अंशाति फैलाने के लिए पाकिस्तान की ओर से लगातार आतंकवादी भेजे जा रहे हैं.