logo-image

Jammu-Kashmir: राजौरी में LOC के पास धमाका, दो जवान शहीद

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू-कश्मीर में अंशाति फैलाने के लिए पाक की ओर से आतंकियों को भेजा रहा है. आतंकियों की मंसूबों को भारतीय सेना (Indian Army) नाकाम कर रही है.

Updated on: 30 Oct 2021, 07:25 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू-कश्मीर में अंशाति फैलाने के लिए पाक की ओर से आतंकियों को भेजा रहा है. आतंकियों की मंसूबों को भारतीय सेना (Indian Army) नाकाम कर रही है. इस बीच राजौरी से एक बड़ी खबर सामने आई है कि एलओसी के पास आतंकवादियों ने ब्लास्ट कर दिया है, जिसमें सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं. इसके बाद सेना के जवानों ने इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तक कोई भी आतंकवादी नहीं पकड़ा गया है. 

राजौरी के कलाल सेक्टर में LoC के पास आतंकवादियों ने शनिवार को धमाका किया है. इस धमाके में भारतीय सेना के दो जवान घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही सेना के बाकी जवान भी मौके पर पहुंचे और घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों जवान शहीद हो गए. आतंकियों ने सेना के जवानों द्वारा पेट्रोलिंग के दौरान यह धमाका किया है. 

आपको बता दें कि इससे पहले पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. सुरक्षा बलों ने लश्‍कर के टॉप कमांडर को घेर लिया. कश्‍मीर के आईजी विजय कुमार के अनुसार, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पंपोर में मुठभेड़ चली. मुठभेड़ में लश्‍कर का टॉप कमांडर उमर मुश्‍ताक घिर गया है. गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने टॉप 10 आतंकियों की लिस्‍ट तैयार की है. इसमें उमर मुश्‍ताक भी एक है. उमर श्रीनगर में दो पुलिसकर्मियों की हत्‍या में शामिल रहा है. बीते कई दिनों से सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 11 आतंकियों को ढेर करने में सफलता प्राप्त की है.