News Nation Logo

मोदी राज में बीजेपी नेताओं की लगातार हत्या, फिजाओं में डर और दहशत का माहौल

बीजेपी पार्टी वर्कर पर हो रहे हमले के चलते घाटी में डर का माहौल व्याप्त है. बीजेपी पार्टी वर्कर अपने घरों को छोड़ कर सुरक्षित जगह पर रहने चले गए हैं. जो नेता अभी भी अपने ही घर पर हैं उन्हें जिंदगी और मौत से रोजाना दो-चार होना पर रहा है.

Written By : इदरीस लोन | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 10 Aug 2020, 06:53:20 PM
Indian Army

India (Photo Credit: File)

Jammu:

कश्मीर में बीजेपी नेताओं और सरपंचों पर हो रहे हमले थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस प्रकार बीजेपी पार्टी वर्कर पर हो रहे हमले के चलते पुरे घाटी में डर और दहशत का माहौल व्याप्त है. बीजेपी के पार्टी वर्कर और सदस्य अपने घरों को छोड़ कर सुरक्षित जगह पर रहने चले गए हैं. जो बीजेपी नेता अभी भी अपने ही घर पर हैं उन्हें जिंदगी और मौत से रोजाना दो-चार होना पर रहा है.

बडगाम जिले के ओबीसी इकाई के बीजेपी जिला अध्यक्ष हामिद नजर जैसे ही प्रशासन के द्वारा दिये गये सुरक्षित जगह से निकल कर अपने घर को जाने लगे तो रास्ते में ही उन पर अलगाववादियों ने हमला कर दिया. आज तड़के सुबह उनकी मौत हो गयी. सरपंच विजय रैना कहते हैं कि पार्टी सदस्यों में डर का माहौल जरूर है पर विश्वास है जल्द ही भारतीय सेना इन पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद को खात्मा कर देगी. उनका यह बयान बडगाम के बीजेपी सदस्य के मरने के बाद आया है.

आज कल सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है जिसमे बीजेपी से जुड़े लोगों को धमकाया जा रहा है. घाटी में डर कुछ इस कदर व्याप्त हो गया है कि ज्यादातर बीजेपी नेता घर छोड़ कर किसी सुरक्षित जगह चले गए हैं और जो नही गये हैं वो पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं. दर्जन भर बीजेपी नेताओं के त्यागपत्र दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

गांदरबल जिले के बीजेपी महासचिव आबिद हुसैन भट कई दिनों से कड़ी सुरक्षा के बीच रह रहे हैं. पार्टी छोड़ कर जा रहे लोगों पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने माना कि घाटी में डर और दहशत का माहौल है. उनका कहना था कि प्रशासन ने हम लोगों को बेहतर सुरक्षा दी है. वैसे तो डर का माहौल तो पुरे कश्मीर में है, पर जो लोग नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी से हैं उन्हें कोइ डर नहीं है. बीजेपी महासचिव का कहना था कि डर उनको है जो भारतीय है. बीजेपी घाटी में सभी लोगों का ख्याल अच्छे से रख रही है.

बीजेपी नेताओं ने इन हमलों की जांच करवाने की मांग की है. बीजेपी नेता दरख्शां अंद्राबी ने आज उस जगह का दौरा किया जहाँ बीजेपी नेताओं को कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि ऊपर से आदेश है कि पार्टी सदस्यों को भरपूर सुरक्षा दी जाए. उनका कहना था कि घाटी शांति और विकास के साथ साथ सभी लोगों को सुरक्षा भी मिलेगी.

  ये भी पढ़ें:  पायलट से मुलाकात की अटकलों के बीच राहुल गांधी से मिलने पहुंची प्रियंका

गांदरबल के सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष नज़ीर अहमद रैना का घाटी में हुए इस नृशंश हत्या पर कहा, 'आज फिर हमारे परिवार के एक सदस्य शहीद हो गया. उन्होंने मिलीटैंट को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपके परिवारवालों ने ही हमें सरपंच बनाया है. हम आपके तरक्की के लिए ही लड़ रहे हैं. अगर सरपंच बनना हमारी गलती थी तो आप अपने परिवार वालों से भी पूछे की उन्होंने हमें क्यों वोट दिया? अहमद रैना का कहना था कि मौत तो ऊपर वालों के हाथ में है पर आप सभी को ऊपर वालों को जवाब जरूर देना होगा.

बताते चलें कि हालिया हमले में अभी तक पांच बीजेपी नेताओं की मौत और एक गंभीर रूप से हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Aug 2020, 06:27:44 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.