logo-image

जम्मू में बड़ी साजिश का पर्दाफाश, सेना की वर्दी में दिखे संदिग्ध

जम्मू में रेलवे स्टेशन के पास सेना की वर्दी में 2 संदिग्ध दिखे, जिससे हड़कंप मच गया है. मंगल मार्केट में दोनों संदिग्ध भागते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए हैं और स्थानीय पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है.

Updated on: 02 Aug 2021, 10:52 PM

नई दिल्ली:

जम्मू में रेलवे स्टेशन के पास सेना की वर्दी में 2 संदिग्ध दिखे, जिससे हड़कंप मच गया है. मंगल मार्केट में दोनों संदिग्ध भागते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए हैं और स्थानीय पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है. ऐसे समय पर यह घटना हुई है, जब हाल ही में शहर में एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन से हमला हुआ था और इसके बाद से सैन्य ठिकानों के आसपास कई ड्रोन देखे गए हैं. 5 अगस्त से पहले जम्मू के रेलवे स्टेशन पर सेना की वर्दी में दिखे दो संदिग्ध सीसीटीवी कैमरा में कैद हुए. दोनों संदिग्ध जम्मू रेलवे स्टेशन के बाहर एक बार्बर की दुकान में कटिंग कराने पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें : Pegasus Case : सुप्रीम कोर्ट पत्रकारों की याचिका पर 5 अगस्त को सुनवाई करेगा

सेना के एक दूसरे जवान को जो पहले से कटिंग करवा रहा था. शक होने पर उसने दोनों से उनकी यूनिट पहुंचे तो उन्होंने कुछ नहीं बताया. जब बार्बर और सेना के जवान ने उनसे आई कार्ड मांगा तो उन्होंने कहा कि उनका आई कार्ड बाहर बैग में है. जब सेना के जवान ने एक संदिग्ध को कहा कि आई कार्ड लेकर आ जाओ तो उन दोनों ने बार्बर और सेना के जवान को धक्का मारा और वहां से भागकर निकल गए इस दौरान भागते हुए दोनों संदेश सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गए. 

घटना दोपहर 2:00 बजे के आसपास की है. सीसीटीवी फुटेज आने के बाद जम्मू पुलिस ने रेलवे स्टेशन के साथ पूरे जम्मू में हाई अलर्ट कर दिया है. जम्मू रेलवे स्टेशन के बाहर पुलिस का बड़ा अमला पहुंचा है, जहां पर हर होटल, दुकान और ढाबों की तलाशी ली जा रही है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अलग-अलग जगह तैनात कर दिया गया है. जम्मू के सारे नाकों को एक्टिवेट कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : असम-मिजोरम के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर अभी भी सुचारू नहीं हो सका परिवहन, व्यवसाय चौपट

सेना ,पुलिस, पैरा मिलिट्री फोर्स, और सुरक्षा एजेंसियों की आज जम्मू में 5 अगस्त और 15 अगस्त को देखते हुए बड़ी मीटिंग जम्मू में हुई है. सुरक्षा एजेंसियों को इस बात की पुख्ता जानकारी है कि 5 अगस्त को लेकर आतंकी बाद हमला करने की फिराक में है और इस दौरान धार्मिक स्थलों को भी निशाना बनाया जा सकता है.