News Nation Logo

महबूबा मुफ्ती बोलीं-गुलाम नबी आजाद की सोच अलग, हम लड़ेंगे 370 की लड़ाई

Shahnwaz Khan | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 12 Sep 2022, 04:20:37 PM
महबूबा मुफ्ती

महबूबा मुफ्ती (Photo Credit: File)

highlights

  • महबूबा मुफ्ती ने आजाद की सोच पर उठाए सवाल
  • कहा-कुछ लोग हैं जो अब भी लड़ना जानते हैं
  • मुफ्ती बोलीं, हम आर्टिकल 370 की बहाली के लिए लड़ेंगे

श्रीनगर:  

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने गुलाम नबी आजाद के आर्टिकल 370 पर दिए बयान को लेकर तीखा हमला किया है. महबूबा मुफ्ती ने आजाद पर तंज कसते हुए कहा है कि गुलाब नबी आजाद और बीजेपी की सोच 370 को लेकर अलग हो सकती है. लेकिन उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वो 370 बहाली करवा कर ही रहेंगे. महबूबा मुफ्ती का ये बयान गुलाम नबी आजाद द्वारा रविवार को बारामूला में रैली के दौरान अनुच्छेद 370 पर दिए गए बयान के बाद सामने आया हैं. जिसमें आजाद ने 370 की बहाली का वादा करने वाले दलों की जमकर खिंचाई की थी और कहा था कि वो इस मुद्दे पर लोगों को गुमराह नहीं करेंगे. 

मुफ्ती ने आजाद की सोच पर उठाए सवाल

महबूबा मुफ्ती ने गुलाम नबी आजाद की सोच पर ही सवाल खड़े कर दिए है. उन्होंने कहा है कि आजाद का ये बयान उनकी अपनी सोच हो सकती है. लेकिन हम 370 को वापिस लाने के लिए बीजेपी के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ेंगे और जो उन्होंने ज्यादतियां की हैं, उन्हें खत्म करेंगे. साथ ही 370 की बहाली भी करेंगे.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी विवाद में लागू नहीं Places of Worship Act,क्या है पूरा कानून?

आर्टिकल 370 हटने से समस्याएं बढ़ीं

महबूबा ने साफ तौर पर कहा कि कश्मीर एक समस्या है और मेरा मानना है की 370 हटाने से समस्या का समाधान नहीं हुआ है जबकि वो और ज्यादा बढ़ी है. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जम्मू कश्मीर में ऐसी कई जमाते हैं, जिन्हें यकीन है कि वो न सिर्फ जम्मू कश्मीर में 370 की बहाली करेंगे, बल्कि जम्मू कश्मीर की समस्या जिसकी वजह से हजारों की तादाद में सिक्योरिटी फोर्सेज , कश्मीर के लोग और कश्मीरी पंडित जिन्होंने शहादतें दी है, वो इस मसले का भी हल भी करवाएंगे.

 

First Published : 12 Sep 2022, 04:20:37 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.