logo-image

अमित शाह का विपक्षी दलों की बैठक पर तीखा हमला- पटना में चल रहा फोटो सेशन

Opposition Parties Meeting In Patna : जहां एक तरफ बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बैठक जारी है तो वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तंज कसा है.

Updated on: 23 Jun 2023, 01:09 PM

जम्मू:

Opposition Parties Meeting In Patna : देश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी से मुकाबले करने के लिए संयुक्त रणनीति बनाने के लिए विपक्षी नेताओं की बैठक बिहार की राजधानी पटना में चल रही है. इस मीटिंग में 15 से अधिक विपक्षी पार्टियों के प्रमुखों ने शिरकत की है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने जम्मू से विपक्षी दलों के महामंथन पर तीखा हमला बोला है. (Opposition Parties Meeting In Patna)

यह भी पढ़ें : Weather Updates: निकाल लें छाता और रेनकोट, इन राज्यों में कहर बरपाने आ गया मानसून! जानें आपके शहर में कब होगी बारिश

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah Jammu Visit) ने जम्मू के भगवती नगर इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में मोदी को हराने के लिए सारे विपक्ष एकजुट हैं. 2024 में भाजपा की 300 से ज्यादा सीटें आनी तय है और एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने यह कहा है कि विपक्षी दलों के नेता चाहे जितने भी बैठकें कर लें, लेकिन वे एक साथ आने वाले नहीं हैं. (Opposition Parties Meeting In Patna)

यह भी पढ़ें : विपक्षी दलों की बैठक पर BJP का तंज, पोस्टर जारी कर राहुल गांधी की उड़ाई खिल्ली, देखें तस्वीरें

उन्होंने विपक्षी दलों के महामंथन पर तंज कसते हुए कहा कि पटना में आज एक फोटो सेशन चल रहा है. एक मंच पर सारे विपक्ष के नेता आ रहे हैं और वे संदेश देना चाहते हैं कि हम बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी जी को चुनौती देंगे. मैं विपक्ष पार्टियों के नेताओं को कहना चाहता हूं कि चाहे कितने भी हाथ मिला लो, लेकिन आप एक साथ नहीं आ सकते हैं और आ भी गए तो 2024 में मोदी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है. (Opposition Parties Meeting In Patna)