logo-image

सऊदी अरब में हिमाचल का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, Video जारी कर मांगी मदद

युवक सउदी अरब के रियाद में एक निजी रेस्त्रां में काम करता है. युवक के परिजनों और गांववालों ने स्थानीय सांसद अनुराग ठाकुर से भी मदद की गुहार लगाई है.

Updated on: 14 May 2020, 07:52 AM

Shimla:

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले का युवक सउदी अरब में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. युवक ने वहां से वीडियो के जरिये हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मदद की गुहार लगाई है. युवक सउदी अरब के रियाद में एक निजी रेस्त्रां में काम करता है. युवक के परिजनों और गांववालों ने स्थानीय सांसद अनुराग ठाकुर से भी मदद की गुहार लगाई है. यह इलाका केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के ससंदीय क्षेत्र में आता है. जानकारी के अनुसार, मंडी जिले के धर्मपुर इलाके की उप-तहसील मंडप के एक गांव का यह युवक है. कुछ समय पहले यह युवक नौकरी करने के लिए सउदी अरब गया था.

यह भी पढ़ें- रेलवे 22 मई से विशेष ट्रेनों में प्रतीक्षा सूची शुरू करेगा, और ट्रेनों के परिचालन की संभावना

युवक का कहना है कि कंपनी की ओर से उसकी मदद नहीं की जा रही है. उसे कुछ दिन पहले कोरोना हुआ था और वह अस्पताल में भी भर्ती रहा. लेकिन बाद में अस्पताल से उसे घर भेज दिया गया. यहां अब वह एक कमरे में बंद हैं. उसे खाने की दिक्कत है. युवक के दोस्तों ने उसकी मदद की थी. लेकिन बीते दो दिन से उसे पर्याप्त खाना नहीं मिल रहा है.

युवक ने अनुसार वह कुछ दिन अस्पताल में भर्ती रहा था. इस दौरान डॉक्टरों ने उसे यह कहकर रूम भेज दिया कि वह ठीक हो जाएगा. उसने मेल और फोन के जरिये भी भारतीय एंबेसी से संपर्क साधने की कोशिश की थी. लेकिन वहां किसी ने फोन नहीं उठाया. युवक ने अब एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें मदद की गुहार लगाई है. युवक के परिजनों और गांववालों ने स्थानीय सांसद अनुराग ठाकुर से भी मदद की गुहार लगाई है.