logo-image

हिमाचल प्रदेश के पूर्व CM की पत्नी संतोष शैलजा की कोरोना से मौत

मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी की कोरोना से मौत हो गई है. पूर्व सीएम की पत्नी संतोष शैलजा कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हो गई थी, जिसके बाद उन्हें कांगड़ा के टाडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.

Updated on: 29 Dec 2020, 08:27 AM

नई दिल्ली:

दुनिया भर में कोरोनावायरस का कहर अब भी जारी है. मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी की कोरोना से मौत हो गई है. पूर्व सीएम की पत्नी संतोष शैलजा कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हो गई थी, जिसके बाद उन्हें कांगड़ा के टाडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. 75 साल की उम्र में आज सुबह उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. कांगड़ा के सीएमओ डॉक्टर गुरदर्शन गुप्ता ने शांता की पत्नी के निधन की पुष्टि की है. 

और पढ़ें: कर्नाटक में विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर ने कथित तौर पर आत्महत्या की

बता दें कि हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और उनके परिवार के पांच सदस्य शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए थे.  एक अधिकारी ने बताया कि शांता कुमार, उनकी पत्नी, परिवार के चार अन्य सदस्य, उनके निजी सचिव, सुरक्षा अधिकारी और चालक कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए हैं. उन्होंने बताया कि शांता कुमार कांगड़ा जिले के पालमपुर स्थित अपने आवास पर हैं जबकि उनकी पत्नी को टांडा स्थित डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक फेसबुक पोस्ट में चिंता व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और उनके परिवार के सदस्यों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें फोन कर उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा।