News Nation Logo

Himachal Elections: जेपी नड्डा बोले- राहुल गांधी के कार्यक्रम भारत तोड़ों के होते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 30 Oct 2022, 06:43:22 PM
JP Nadda

JP Nadda (Photo Credit: File Photo)

Kullu:  

Himachal Pradesh Assembly Elections : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी सारी ताकत झोंक दी है. इस बीच हिमाचल प्रदेश के कुल्लू पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने 'विजय संकल्प जन सभा' को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोगों में ये उत्साह और ये उमंग स्पष्ट बताता है कि इस चुनाव में भाजपा को आशीर्वाद देने का मन बना लिया है. हमने हिमाचल के लोगों से ये कहा है कि हम 'राज नहीं, रिवाज बदलेंगे'.

यह भी पढ़ें : श्रद्धालुओं ने छठी मैया को दिया संध्या अर्घ्य, अब इस तरह से सूर्य देवता को करें खुश

जेपी नड्डा ने कहा कि आज हम आत्मनिर्भर भारत की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं. आज हमारे सामाजिक, आर्थिक परिवेश में बहुत बड़ा परिवर्तन आ रहा है. आज भारत, ब्रिटेन को पीछे छोड़कर दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है. आज भारत, मोबाइल उत्पादन में, स्टील के उत्पादन में दुनिया का दूसरा बड़ा देश है. दुनिया में सोलर एनर्जी के मामले में आज भारत पांचवें स्थान पर है.

उन्होंने कहा कि हिमाचल में एक नई पार्टी भी आई थी. वो पार्टी आई सबके बाद और गई सबसे पहले. वो राजनीतिक पार्टी है- आम आदमी पार्टी. आम आदमी पार्टी चुनाव शुरू होने से पहले ही चली गई क्योंकि दिल्ली और पंजाब के उनके कारनामे, हमारे हिमाचल के लोग भली-भांति जानते हैं. नड्डा ने कहा कि आम आदमी पार्टी बात शिक्षा की करती है और घोटाला शराब में करती है. आम आदमी पार्टी मतलब- घोटाले पर घोटाला. बिजली, पानी, शिक्षा, शराब में घोटाला ही घोटाला.

यह भी पढ़ें : Jaya Bachchan अपनी नातिन Navya को नहीं सिखा पाईं 'परंपरा प्रतिष्ठा और अनुशासन'! खुद भी हो गईं बोल्ड

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने आगे कहा कि आजकल राहुल गांधी भारत जोड़ों यात्रा कर रहे हैं. राहुल गांधी की करतूत और कार्यक्रम भारत तोड़ों के होते हैं. हम जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा रहे थे, वो उसको रखने के पक्ष में होते थे. हिमाचल प्रदेश का चुनाव विकास का चुनाव है. यह चुनाव हिमाचल प्रदेशवासियों के हक का चुनाव है. यह चुनाव हिमाचल को आगे बढ़ाने का चुनाव है.

First Published : 30 Oct 2022, 06:38:19 PM

For all the Latest States News, Himachal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.