News Nation Logo
Banner

Jaya Bachchan अपनी नातिन Navya को नहीं सिखा पाईं 'परंपरा प्रतिष्ठा और अनुशासन'! खुद भी हो गईं बोल्ड

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 30 Oct 2022, 06:20:47 PM
jaya bachchan navya naveli nanda

Jaya Bachchan on having child without marriage (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • जया ने शादी से पहले बच्चा पैदा करने पर कही ये बात
  • एक्ट्रेस की तरफ से नातिन नव्या को है ये इजाजत
  • जया ने रिश्ते में शारीरिक संबंध को बताया जरूरी

नई दिल्ली:  

जया बच्चन (Jaya Bachchan) काफी समय से फिल्मों से दूर हो गईं हैं. लेकिन अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में छाई ही रहती हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा हैं. जिनको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह (Jaya Bachchan latest statement) दिया है. जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस अपनी ही नातिन (Jaya Bachchan to Navya Naveli Nanda) को अच्छे संस्कार नहीं सिखा पाईं, बल्कि वो खुद भी बोल्ड हो गईं हैं. इस तरह की कई प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रहीं हैं. 

एक हालिया पॉडकास्ट में जया बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या ने मॉडर्न लव, रिलेशनशिप और रोमांस पर बात की. जया बच्चन ने युवा पीढ़ी को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि लोगों को अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर नव्या नंदा शादी किए बिना बच्चा पैदा करना चाहती हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

एक्ट्रेस (Jaya Bachchan interview) कहती हैं, "मैं इसे बहुत चिकित्सकीय तौर पर देख रही हूं. आपके पास एक अच्छा दोस्त होना चाहिए, जिससे आप बात करें और कहें, 'शायद मैं आपके साथ एक बच्चा पैदा करना चाहूंगी, क्योंकि मैं आपको पसंद करती हूं'. मुझे कोई समस्या नहीं है अगर बिना शादी किए भी आप बच्चा करना चाहते हैं, मुझे वास्तव में कोई समस्या नहीं है.” जिस पर जवाब देते हुए नव्या कहती हैं, वो ये जानती हैं कि उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है. उनका बयान काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. 

इसके अलावा जया बच्चन (Jaya Bachchan on physical attraction) ने एक रिश्ते में शारीरिक आकर्षण के महत्व पर भी बात की. उनका कहना है, "अगर किसी रिश्ते में शारीरिक संबंध नहीं है तो यह बहुत लंबे समय तक चलने वाला नहीं है. मुझे लगता है कि आप प्यार और ताजी हवा और एडजस्टमेंट पर टिके नहीं रह सकते. यह बहुत जरूरी है.”

First Published : 30 Oct 2022, 06:16:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.