logo-image

Himachal Pradesh के CM सुखविंदर सिंह सुक्खू कोरोना पॉजिटिव, PM से मुलाकात टली

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. प्रदेश के नवनिर्वाचित सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ( Himachal Pradesh Chief Minister Sukhvinder Singh Sukhu ) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

Updated on: 19 Dec 2022, 11:47 AM

New Delhi:

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. प्रदेश के नवनिर्वाचित सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ( Himachal Pradesh Chief Minister Sukhvinder Singh Sukhu ) कोरोना पॉजिटिव ( Coronapositive ) पाए गए हैं. पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही तबीयत के चलते उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आज यानी सोमवार को आई है. रिपोर्ट में सुक्खू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आपको पता दें कि मुख्यमंत्री सुक्खू फिलहाल राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हैं और उनको आज शिमला लौटना है. मुख्यमंत्री के कुछ दिनों के गले में खराश जैसी समस्या का सामना करना पड़ रहा था. 

Weather News: दिल्ली-यूपी समेत इस राज्यों में शीत लहर का अलर्ट, बारिश की भी चेतावनी

 

 Haryana: ससुराल वालों ने दामाद को घर बुलाकर की हत्या, जिंदा जलाकर मारा

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री इन दिनों दिल्ली के दौरे पर हैं. वह राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुए थे. हालांकि बाद में वह राजधानी दिल्ली लौट आए थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से भी मुलाकात की थी, जिसमें उन्होंने हिमाचल में बनने वाली कैबिनेट को लेकर विचार विमर्श किया था. जानकारी के अनुसार आज यानी सोमवार को मुख्यमंत्री सुक्खू की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की योजना थी. उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय से पीएम से मुलाकात के लिए समय मांगा था. लेकिन अब वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं तो ऐसे में पीएम से उनकी मुलाकात टल गई है.