logo-image

कंगना रनौत के खिलाफ बदले की भावना से काम कर रही महाराष्‍ट्र सरकार: सीएम जयराम ठाकुर

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur)ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार बदले की भावना से हिमाचल की बेटी पर कार्रवाई कर रही है.

Updated on: 09 Sep 2020, 05:55 PM

नई दिल्ली :

 कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ उद्धव सरकार (Maharashtra Government) की कथित प्रतिशोधात्‍मक कार्रवाई पर हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur)ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार बदले की भावना से हिमाचल की बेटी पर कार्रवाई कर रही है.

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा, 'महाराष्ट्र सरकार का आचरण दुर्भाग्यपूर्ण हैं, मैं इसकी भर्त्‍सना करता हूं. उन्‍होंने कहा, 'कंगना हिमाचल की बेटी हैं उसने सिर्फ अपनी आवाज बुलंद की थी. महाराष्ट्र सरकार प्रतिशोध की भावन से उनपर कार्रवाई कर रही है, वह दुर्भाग्यपूर्ण हैं.'

और पढ़ें:मुंबई पहुंचने के बाद कंगना ने शेयर किया टूटे हुए 'मंदिर' का VIDEO

वहीं जयराम ठाकुर ने शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में लिखे लेख को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि सम्मान के बारे में बात नहीं करना चाहता. मैंने इसे नहीं पढ़ा, लेकिन शिवसेना की जड़ें खत्म हो रही हैं. जिस उद्देश्य के साथ शिवसेना का गठन किया गया ... उसकी स्थिति तब से कांग्रेस जैसी हो गई जब से वह उनके साथ सत्ता में आई है. वे अपनी शक्ति को सुरक्षित रखने के लिए ऐसा कह रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:कंगना रनौत पर कार्रवाई बदले की भावना है, बोले पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस

दरसल आज 'सामना' में एक लेख में लिखा गया था कि हिंदुत्व और संस्कृत का धर्म और 106 शहीदों के त्याग का अपमान किया गया तथा ऐसा अपमान करके छत्रपति शिवराय के महाराष्ट्र पर नशे की पिचकारी फेंकने वाले व्यक्ति को केंद्र सरकार विशेष सुरक्षा की पालकी का सम्मान दे रही है.