News Nation Logo

हिमाचल में इतिहास बदलने को तैयार BJP, उतारेगी नेताओं की फौज

Nishant Rai | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 29 Oct 2022, 01:47:48 PM
HP

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • 9 नवंबर  को प्रधानमंत्री मोदी के पहुंचने की संभावना 
  • राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर तमाम बड़े नेताओं ने हिमाचल में डाला डेरा 

नई दिल्ली :  

हिमाचल प्रदेश में मतदान के दिन जैसे करीब आ रहे हैं राजनीतिक दल भी अपनी पूरी ताकत के साथ चुनावों में लग गए हैं. हिमाचल में बीजेपी ने अब अपने प्रचार को और तेज़ कर दिया हैं. हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए जहाँ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार दौरे कर रहें हैं. वहीं अब बीजेपी के सबसे बड़े चेहरे और स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिमाचल के रण में जाने की तैयारी कर चुके हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश में 5 नवंबर और 9 नवंबर को दौरा कर  सकते हैं . जहां पर वो 4 रैली कर सकते हैं. 5 नवंबर को प्रधानमंत्री सोलन और सुंदर नगर में रैली को संबोधित कर सकते हैं तो वहीं 9 नवंबर को चंबा और शाहपुर में रैली को संबोधित कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : DA Hike के बाद अब बढ़ेगी कर्मचारियों की बेसिक सैलरी, 8000 रुपए का इजाफा होने के संकेत

इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह एक और दो नवंबर को हिमाचल में रैली करेंगे. जिसमें वो मंडी और हमीरपुर में रैली कर सकते हैं. वहीं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और हिंदुत्व का चेहरा योगी आदित्यनाथ का हिमाचल में 4 दौरे होंगे , योगी आदित्यनाथ 2 नवंबर , 4 नवंबर , 8 नवंबर और 10 नवंबर को हिमाचल का दौरा कर सकते हैं.  जिसमें वो रैली और जनसभा कर सकते हैं,  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  कांगड़ा , ज्वालामुखी विधानसभा के साथ शिमला के आसपास रैली और जनसभा कर सकते हैं.

बीजेपी 30 अक्टूबर को हिमाचल में अपने नेताओं की फौज उतार रही हैं. जिसमें पार्टी के द्वारा 68 विधानसभाओं पर केंद्रीय मंत्री , राज्यों के मुख्यमंत्री समेत पार्टी पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई हैं. जो कि रैली , जनसभा , चौपाल व जनसंपर्क करेंगे. आपको बता दें कि बीजेपी फिर से हिमाचल की सत्ता पर काबिज होने के लिए एड़ी-चौटी का जोर लगाए हैं. केन्द्रीय मंत्री व हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर कई दिनों से हिमाचल में ही डेरा डाले है.

First Published : 29 Oct 2022, 01:47:48 PM

For all the Latest States News, Himachal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.