News Nation Logo
Banner

गश्त के दौरान दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, पूरी रात सड़क किनारे पड़ी रही लाश

बुटाना चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान और हवलदार रविंद्र सोमवार रात को करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे. दोनों पुलिस कर्मियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट गोली मार कर हत्या कर दी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 30 Jun 2020, 04:45:29 PM
police

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

सोनीपत:

जिसके कंधे पर लोगों की सुरक्षा देने का भार है. वो खुद सुरक्षित नहीं हैं. पुलिस (Police) हमारी सुरक्षा के लिए 24 घंटे मुस्तैद रहती है. लेकिन पुलिस खुद सुरक्षित नहीं हैं. ऐसे ही मामला हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) से आ रहा है. यहां गश्त के दौरान दो पुलिस कर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी बरोदा थाना के अंतर्गत आने वाली बुटाना चौकी में तैनात थे. गोहाना में गश्त के दौरान कांस्टेबल रविन्द्र और एसपीओ की गोली मारकर हत्या की गई है. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. इससे पता चलता है कि शहर में अपराधियों के कितने हौसले बुलंद है. जब पुलिसकर्मी सुरक्षित नहीं हैं तो आम इंसान का क्या होता होगा. अपराधियों के बुलंद हौसले के चलते अपराध दर अपराध बढ़ गए हैं.

यह भी पढ़ें- दिल्‍ली में पानी की किल्लत ने ली एक और जान, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाली सेंटर के निकट गोली मार कर हत्या कर दी गई

बुटाना चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान और हवलदार रविंद्र सोमवार रात को करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे. दोनों पुलिस कर्मियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद बदमाश फरार हो गए. पुलिस सूत्रों का कहना है कि बदमाशों ने एसपीओ को पांच गोली मारी है, जबकि कॉन्स्टेबल को चार गोलियां मारी हैं. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मंगलवार सुबह घटना का पता लगा, जिसके बाद घटनास्थल पर अधिकारियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें- पत्नी ने मांगी थी यह चीज, जिसे पूरा न कर पाने पर पति ने कर लिया सुसाइड

मौके पर फॉरेंसिंक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंच गई

मौके पर फॉरेंसिंक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंच गई है. दोनों पुलिसकर्मियों की लाश सड़क किनारे पूरी रात पड़ी रही. मंगलवार सुबह राहगीरों ने लाश देखने के बाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर एसपी जशनदीप सिंह रंधावा, बरोदा थाना के एसएचओ सहित विभिन्न थानों व जांच एजेंसी के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पूरे मामले की जांच शुरू हो गई है और हर पहलू की तस्दीक की जा रही है.

First Published : 30 Jun 2020, 04:06:06 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×