News Nation Logo
Banner

दिल्‍ली में पानी की किल्लत ने ली एक और जान, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भले ही कह रहे हो कि दिल्ली में पानी बिल्कुल मुफ्त है. लेकिन हालात इसके विपरीत है. दिल्ली में आए दिन पानी को लेकर मारपीट होती रहती है. पानी की किल्लत ने अब तक कई लोगों की जान ले चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 29 Jun 2020, 12:58:36 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भले ही कह रहे हो कि दिल्ली में पानी (Water) बिल्कुल मुफ्त है. लेकिन हालात इसके विपरीत है. दिल्ली में आए दिन पानी को लेकर मारपीट होती रहती है. पानी की किल्लत ने अब तक कई लोगों की जान ले चुकी है. ऐसे ही मामला नजफगढ़ इलाके से आया है. इसके साथ ही दिल्ली में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. नजफगढ़ में पानी को लेकर हुए विवाद में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई. हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उसकी एफआईआर तक दर्ज नहीं की.

यह भी पढ़ें- सावधान : नेपाल के रास्ते बिहार में दाखिल हुए 6 से अधिक आतंकी, स्पेशल ब्रांच ने जारी किया अलर्ट

 8 से 10 लोगों ने मिलकर उसे पीटा

मृतक के परिजन ने बताया कि शनिवार को उसका भाई पानी लाने गया था, तभी उसका पड़ोसियों से विवाद हो गया. इसके बाद उनके भाई को पड़ोस के ही लोगों ने पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान एक पड़ोसी ने घर आकर बताया कि आपके भाई को 8 से 10 लोग पीट रहे हैं. मौके पर पहुंचकर उन्‍होंने अपने भाई से पूछा कि तुम्हें किसने मारा है. इस शख्‍स के मुताबिक, उनके भाई ने बताया कि अमित रावत और उसके साथ 8 से 10 लोगों ने मिलकर उसे पीटा है. इसके बाद पीसीआर को कॉल किया गया. दोनों पक्षों को रनौला थाने में बुलाया गया.

यह भी पढ़ें- कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची साढ़े पांच लाख के करीब, 24 घंटे में 19 हजार से अधिक मामले

 इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

पूछताछ के दौरान पीड़ित युवक को उल्टी होने लगी और उसकी तबियत खराब हो गई. इसके बाद तुरंत युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस ने उनकी एफआईआर भी नहीं लिखी है. बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. पानी के चलते कई लोग अपने जान गंवा चुके हैं. ईस्ट जिले मंडावली फाजलपुर थाने में सामने आया था, जहां पीट-पीट कर एक युवक की हत्या कर दी गई थी. फाजलपुर थाने की पुलिस ने गैरइरादतन हत्या के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था.

First Published : 29 Jun 2020, 12:55:21 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×