logo-image

250 रुपये ने मिठाई दुकानदार को बनाया करोड़ों रुपये का मालिक, ऐसे खुल गई किस्मत

किसी ने सही कहा है कि अगर किस्मत मेहरबान हो तो राजा रंक बना सकता हैं और रंक राजा. ऐसा ही कुछ हुआ हरियाणा के सिरसा में, यहां एक मिठाई दुकानदार कि किस्मत मात्र 250 रुपये में खुल गई.

Updated on: 21 Aug 2020, 02:26 PM

सिरसा:

किसी ने सही कहा है कि अगर किस्मत मेहरबान हो तो राजा रंक बना सकता हैं और रंक राजा. ऐसा ही कुछ हुआ हरियाणा के सिरसा में, यहां एक मिठाई दुकानदार कि किस्मत मात्र 250 रुपये में खुल गई. जी हां आपने सही सुना सिर्फ 250 रुपये ने इस दुकानदार को करोड़ों रुपये का मालिक बना दिया हैं. हर कोई मिठाई दुकानदार की किस्मत को देखकर हैरान हैं. 

और पढ़ें: म्यूचुअल फंड में निवेश करने से पहले इन बातों का ध्यान रखना है बेहद जरूरी

दरअसल, रक्षाबंधन के मौके पर कलांवाली में मिठाई की दुकान चलाने वाले धर्मपाल ने एक लॉटरी खरीदी थी, जिसके नतीजे को कल घोषित किया गया. शुक्रवार सुबह जब धर्मपाल ने देखा तो पाया कि उनकी डेढ़ करोड़ की लॉटरी लग गई है. इसके बाद तो उनकी खुशी का अंदाजा ही नहीं रहा और बधाई का झड़ी लग गई. लॉटरी जीतने के बाद जब उनसे पूछा गया कि वो अब इन पैसों का क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि वो कुछ धनराशि गरीबों में दान करेंगे.

ये भी पढ़ें: बच्चे की अच्छी पढ़ाई के लिए अभी से शुरू करें तैयारी, भविष्य में नहीं होगी कोई परेशानी

धर्मपाल ने बताया कि पहले उन्होंने करीब एक सप्ताह पहले सिरसा के एक एजेंट के माध्यम से राखी बंपर की लॉटरी के 5 टिकट खरीदे थे. इसके बाद करीब 5 दिन पहले वहीं एजेंट उनकी दुकान पर फिर आया और कहने लगा कि एक अंतिम टिकट ही बचा है, इसे भी आप खरीद लो. इस अंतिम टिकट के नंबर से ही उन्‍हें डेढ़ करोड़ रुपये की लॉटरी निकली है.