News Nation Logo

हरियाणा: गुरुग्राम में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा, दो लोग चोटिल

हरियाणा के गुरुग्राम में देर रात एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. गुरुग्राम में सोहना रोड पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 23 Aug 2020, 06:44:07 AM
elevated corridor

गुरुग्राम: एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, दो लोग चोटिल (Photo Credit: News Nation)

गुरुग्राम :

हरियाणा के गुरुग्राम में देर रात एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. गुरुग्राम में सोहना रोड पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया. इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुई है. हालांकि दो लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गहया है. घटना की सूचना मिलने पर हरियाणा पुलिस के अलावा एनडीआरएफ और एनएचएआई की टीमें पहुंच चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: FATF के दबाव में आया पाकिस्तान, पहली बार माना उसी के घर में है दाऊद

बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन पुल का हिस्सा जमीन पर गिरने से लोगों में दहशत है. फिलहाल इलाके में आवाजाही पूरी तरह से बंद, क्योंकि कहा जा रहा है कि स्लैब के साथ वाला हिस्सा गिर सकता है, इसीलिए खतरा बना हुआ है. स्थानीय पुलिस ने बताया कि तेज आवाज के साथ स्लैब नीचे गिर गया. हालांकि, उस समय बहुत अधिक लोग घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे, जो राहत की बात थी.

यह भी पढ़ें: चीन-पाक संयुक्त बयान में जम्मू कश्मीर के जिक्र को भारत ने किया खारिज

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बताया कि सोहना रोड पर एलिवेटेड कॉरिडोर का स्लैब गिर गया. दो लोगों को चोटें आई हैं और दोनों अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने बताया कि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) टीम, एसडीएम और नागरिक सुरक्षा टीम मौके पर मौजूद हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Aug 2020, 06:44:07 AM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.