logo-image

निकिता मर्डर: अनिल विज ने कहा- कांग्रेस नेताओं का रिश्तेदार है आरोपी, 2018 से होगी जांच

वहीं अब बीजेपी कांग्रेस पर पलटवार करते हुए 2018 का वाकया याद दिलाने में लग गई है. बीजेपी नेता और हरियाणा के मंत्री अनिल विज का इस मामले में एक बयान सामने आया है.

Updated on: 28 Oct 2020, 03:25 PM

नई दिल्ली :

बल्लभगढ़ में कॉलेज से निकल रही छात्रा की सरेआम हत्या मामले में सियासी हलचल तेज हो गई है. परिजनों का आरोप है कि हत्या का आरोपी तौसीफ जबरन लड़की का धर्म परिवर्तन करवाना चाह रहा था. कांग्रेस जहां इसके लिए खट्टर सरकार को दोषी ठहरा रही है. वहीं अब बीजेपी कांग्रेस पर पलटवार करते हुए 2018 का वाकया याद दिलाने में लग गई है. बीजेपी नेता और हरियाणा के मंत्री अनिल विज का इस मामले में एक बयान सामने आया है.

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि आरोपी कांग्रेस नेताओं का रिश्तेदार है. यह कांग्रेस नेताओं के दबाव में था कि लड़की के माता-पिता को 2018 में आरोपियों के खिलाफ दर्ज किए गए मामले को वापस लेने के लिए मजबूर किया गया था.

उन्होंने कहा कि अब हमने जो एसआईटी बनाई है उनसे कहा गया है कि जांच 2018 से की जाए. वो क्या परिस्थितियां थी कि मां-बाप को मजबूर होकर मुकदमा वापस लेने के लिए एफडेविट देना पड़ा.इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.मैं प्रदेश की लड़कियों को सिसक-सिसक के मरने नहीं दूंगा.

इसे भी पढ़ें:By Election : कमलनाथ को केवल सत्ता चाहिए : ज्योतिरादित्य सिंधिया

बता दें कि फरीदाबाद के निकिता मर्डर केस में क्राइम ब्रांच की एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है. एसआईटी की टीम आज दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान को लेकर जांच के लिए निकली है. पुलिस के दोनों की 2 दिन की रिमांड है.