News Nation Logo

गृह मंत्री से मिलने के बाद बोले CM मोनहर लाल खट्टर- पूरा करेंगे कार्यकाल, अब किसान...

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) ने गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात की.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 13 Jan 2021, 12:11:44 AM
cm manohar lal khattar

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) ने गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात की. गृह मंत्री से मुलाकात के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में राजनीतिक माहौल ठीक है, जो राजनीतिक अटकलें लगाई जाती हैं उन अटकलों में कोई दम नहीं है. हमारी सरकार सुंदर तरीके से चल रही है और पूरा कार्यकाल करेगी.

यह भी पढ़ेंःकमेटी के सदस्य अनिल घनवट ने बताया, कृषि कानून पर कैसे निकलेगा समाधान

इस मीटिंग में कृषि कानूनों को लेकर जारी किसानों के प्रदर्शन को लेकर बातचीत हुई. गृह मंत्री अमित शाह से बातचीत पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि किसान आंदोलन, कृषि कानून और सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर गृहमंत्री से बातचीत हुई. सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को अपना निर्णय लिया है, सुप्रीम कोर्ट ने कानून को स्टे कर दिया है और एक कमेटी बनाई है.

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आगे कहा कि कमेटी सुप्रीम कोर्ट को रिपोर्ट देगी. सुप्रीम कोर्ट के निर्णय करेगा, इन सभी विषयों पर गृह मंत्री से बातचीत हुई है. 26 जनवरी राष्ट्रीय उत्सव है. वह कार्यक्रम अच्छे से हो जाए यह शांति पूर्वक हो जाए इन सभी विषयों पर बातचीत हुई. यह आशा की जाती है कि सुप्रीम कोर्ट ने स्टे लगा दिया है. अब किसान बंधु आंदोलन को स्थगित कर देंगे.

यह भी पढ़ेंःकृषि कानूनों पर बनी कमेटी 2 माह में सौंपेगी रिपोर्ट, जानें सदस्यों के नाम

किसान आंदोलन के दौरान दर्ज हुए पुलिस केसों पर मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि केस वापस करना पुलिस का काम होता है. पुलिस वेरिफिकेशन करेगी. यह सरकार का काम नहीं है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मुझे लगता है कि राज्य में सरकार मजबूत हो रही है. जहां तक किसानों की बात है, हर मुद्दे पर चर्चा की गई. उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट इसका समाधान करेगा. 

First Published : 12 Jan 2021, 10:35:46 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.