News Nation Logo

हरियाणा के जींद में दोस्त ने की दोस्त की हत्या, थाने पहुंचकर कबूला गुनाह

खापड़ रोड पर बड़ौदा के खेत में अर्द्धजला शव मिला था. सरपंच सुधीर की शिकायत पर उचाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या, शव को क्षत-विक्षत करने का मामला दर्ज किया था.

Bhasha | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 05 Jun 2020, 04:44:58 PM
Crime

जींद में दोस्त ने की दोस्त की हत्या, थाने पहुंचकर कबूला गुनाह (Photo Credit: फाइल फोटो)

जींद:  

हरियाणा के जींद जिले के बड़ौदा गांव के खेतों में मिले अधजले शव के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस के मुताबिक बड़ौदा गांव के नवीन ने थाने पहुंच कर अपने दोस्त निर्मल की गला घोंटकर हत्या करने की बात स्वीकार की है. उल्लेखनीय है कि 23 मई को खापड़ रोड पर बड़ौदा के खेत में अर्द्धजला शव मिला था. सरपंच सुधीर की शिकायत पर उचाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या, शव को क्षत-विक्षत करने का मामला दर्ज किया था. पुलिस ने विडियो कांफ्रेस से आरोपी का तीन दिन का पुलिस रिमांड अदालत से लिया है.

यह भी पढ़ेंः कोहली का कमाल, लॉकडाउन में इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले दुनिया के एकमात्र क्रिकेटर

थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने शुक्रवार को बताया कि नवीन के साथ निर्मल की दोस्ती थी. निर्मल को नवीन से 50 हजार रुपये लेने थे. निर्मल, नवीन दोनों बेरोजगार थे. नवीन के पास निर्मल फोन कर कोई काम देखने की कहने के साथ-साथ दिए गए रुपये भी मांगता था. उन्होंने बताया कि 22 मई नवीन ने निर्मल को बड़ौदा गांव में बुलाया. निर्मल अपनी स्कूटी पर बड़ौदा गांव आ गया. वहां से ये दोनों उचाना मंडी होते हुए पेटवाड़ (नारनौंद) गांव पहुंचे. निर्मल को छोड़ कर नवीन कहीं चला गया. करीब आधे घंटे के बाद नवीन वापिस आया. वहां से दोनों वापिस चल पड़े. रास्ते में कोथ गांव से दोनों ने शराब ली. घटना स्थल के पास दोनों ने बैठकर रात को शराब पी. थाना प्रभारी ने बताया कि शराब पीने के बाद नवीन ने कपड़े से निर्मला गला घोंट कर हत्या कर दी. निर्मल की हत्या करने के बाद नवीन ने खेत में पड़ी लकडिय़ों से शव जलाने की कोशिश की.

यह भी पढ़ेंः जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल पर युवराज सिंह ने मांगी माफी, जानें क्या है मामला

उन्होंने कहा कि लकड़ियों में आग लगाने के बाद निर्मल की स्कूटी लेकर चला गया. यहां से नवीन सीधा जगाधारी पहुंचा. जगाधारी बस स्टैंड के पास स्कूटी छोड़ कर लॉकडाउन के चलते पैदल बड़ौदा गांव के लिए चल पड़ा. थाना प्रभारी ने बताया कि बृहस्पतिवार को नवीन ने गांव पहुंचने के बाद गांव के कई लोगों को बताया कि उसने अपने दोस्त निर्मल की गला घोंटकर हत्या कर दी है. हत्या को छिपाने के लिए निर्मल के शव को बड़ौदा के खेत में जला दिया. इस पर बृहस्पतिवार सांय सरपंच प्रतिनिधि सुधीर के साथ हत्यारोपी नवीन खुद थाना में पहुंच कर हत्या की वारदात को कबूला.

First Published : 05 Jun 2020, 04:44:58 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Murder Haryana Jeend