logo-image

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में कांग्रेस नेता पंकज पूनिया गिरफ्तार

हरियाणा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में कांग्रेस नेता पंकज पुनिया को करनाल में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा.

Updated on: 20 May 2020, 11:38 PM

हरियाणा:

हरियाणा सोशल मीडिया (Social Media) पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में कांग्रेस नेता पंकज पूनिया (Pankaj Punia) को करनाल में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा. बता दें कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव पंकज पूनिया ने ट्विटर पर आपत्तिजनक पोस्ट किया था. जिसके बाद लोगों में खासे नाराजगी जाहिर होने लगी. आरएसएस सहित हिंदू समाज के लोगों ने सदर थाने में पहुंचकर पंकज पूनिया के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार ने फिर शुरू की ये पेंशन योजना, जानें कैसे मिलेगा इसका फायदा

सदर थाने में शिकायत देने पहुंचे विजय शर्मा, ललित अरोड़ा, आकाश घेरा, जुगल भाटिया, विवेक लंबा आदि ने बताया कि पंकज कुमार ने जिस शब्दावली का प्रयोग किया है, उससे नहीं लगता कि वह 'हिंदू' हैं. पुनिया ने इस ट्वीट से हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. पूनिया ने ट्वीट कर अपनी गंदी मानसिकता को उजागर किया है. यदि वह सोच रहे हैं कि माफी मांग कर बच सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं होगा.

यह भी पढ़ें- अब हवाई यात्रा के लिए 2 घंटे पहले पहुंचना होगा एयरपोर्ट, पूरी करनी होंगी ये शर्तें

पंकज पुनिया के ट्वीट को लेकर चल रहे टीवी डिबेट शो में साध्वी प्राची ने एहश्तेशाम हाशमी की खिंचाई करते हुए जमकर खिंचाई की. उन्होंने हाशमी को ललकारते हुए कहा कि जिसने भी आज तक भगवा का अपमान किया वो सलाखों के पीछे है. उन्होंने गांधी परिवार को भी नहीं छोड़ा और कहा कि जब चौधरी का बेटा चौधरी, ब्राम्हण का बेटा ब्राम्हण तो फिर फिरोज खान का बेटा गांधी कैसे हो सकता है.