News Nation Logo

कैमला में हंगामे पर बोले CM खट्टर- किसानों ने तोड़ा वादा

कैमला में हंगामे पर बोले CM खट्टर- किसानों ने तोड़ा वादा

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 10 Jan 2021, 07:59:14 PM
CM Khattar

कैमला में हंगामे पर बोले CM खट्टर (Photo Credit: न्यूज नेशन )

करनाल :

बीजेपी ने हरियाणा के करनाल जिले के कैमला गांव में किसान संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जहां पर सीएम मनोहर लाल खट्टर किसानों के बातचीत करने वाले थे और उन्हें नए कृषि कानूनों का फायदा समझाने वाले थे, लेकिन उनके अपने विधानसभा क्षेत्र में ही सीएम मनोहर लाल खट्टर को किसानों का भारी विरोध झेलना पड़ा. जिसकी वजह से उन्हें अपना दौरा रद्द करना पड़ा.

यह भी पढ़ें : CM खट्टर हरियाणा के गरीबों को मुफ्त में देंगे वैक्‍सीन, लोगों से मांगा सहयोग

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कैमला गांव में कार्यक्रम से पहले प्रशासन से बात हो गई थी. किसानों की सहमति सांकेतिक प्रदर्शन की बात थी. उन्होंने कहा कि किसान वादे से मुकर गए. माहौल खराब होने की बजह से हेलीकॉप्टर नहीं उतरा. मुख्यमंत्री ने कहा कि मजबूत लोकतंत्र में बोलने का सभी को हक है. सीएम खट्टर ने कहा कि किसानों के आंदोलन में सरकार ने बहुत काम किया है. 

यह भी पढ़ें : गाजीपुर बॉर्डर पर हुआ दंगल, किसानों के समर्थन में उतरे पहलवान

सीएम खट्टर ने कहा, दिल्ली की सीमाओं पर जो धरने दिए जा रहे हैं खासकर टिगरी और सिंघु बॉर्डर पर उस संबंध में हमारा भी दायित्व बनता है कि किसानों को जो वास्तविकता है वो बताना चाहिए वर्ना एक साइड जो भ्रम फैलाता हुआ नजर आ रहा है ऐसे में अगर लोगों में स्थिति साफ नहीं होगी तो वास्तविकता पता नहीं लगेगी. इससे पहले हमने एक पंचायत की थी, उसकी जानकारी सबको हुई.

First Published : 10 Jan 2021, 07:40:35 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.