logo-image

बल्लभगढ़ मर्डर केस: बड़े राजनीतिक परिवार से है मुख्य आरोपी तौसिफ, हुड्डा सरकार में मंत्री रह चुका है चचेरा भाई

हरियाणा के बल्लभगढ़ में सोमवार को दिनदहाड़े 21 साल की एक युवती की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Updated on: 28 Oct 2020, 12:02 PM

बल्लभगढ़:

हरियाणा के बल्लभगढ़ में सोमवार को दिनदहाड़े 21 साल की एक युवती की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी तौसिफ को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. निकिता हत्याकांड का आरोपी बड़े राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखता है. जिसके कारण तौसीफ के परिवार का इलाके में रसूख है. आरोपी तौसीफ के परिवार की बात करें तो कॉलोनी कबीर नगर उसके दादा के नाम पर ही है. वह 2 बार विधायक रह चुके हैं. आरोपी तौसीफ का चचेरा भाई फिलहाल नूह से विधायक है और हुडा सरकार में मंत्री भी रह चुका है.

यह भी पढ़ें: आतंकी फंडिंग पर NIA की बड़ी कार्रवाई, कश्मीर सहित दर्जन भर स्थानों पर छापेमारी 

इतना ही नहीं, यह भी पता चला है कि तौसीफ के पिता अपने गांव में सरपंच रह चुके हैं और उसके चाचा जावेद भी सोहना से 2 बार विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं. आरोपी तौसीफ के न सिर्फ पॉलिटिकल कनेक्शन है, बल्कि तौसीफ के मामा इस्लामुद्दीन मेवात का अपराधी भी है. जिसके खिलाफ कई राज्यों में लूटपाट के मुकदमे दर्ज हैं और वह लगभग 3 साल से जेल में बंद है.

यह भी पढ़ें: हरियाणा के निर्दलीय विधायक के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में प्राथमिकी दर्ज

उल्लेखनीय है कि सोमवार को बल्लभगढ़ में सरेआम छात्रा निकता की हत्या कर दी गई थी. घटना सोमवार शाम को शाम चार बजे तब हुई, जब पीड़िता निकिता तोमर परीक्षा के बाद अग्रवाल कॉलेज से वापस आ रही थी. दो लोगों ने पीड़िता का अपहरण करने की कोशिश की, जब उसने विरोध किया तो एक आरोपी ने रिवॉल्वर से उसपर फायरिंग कर दी. इस दौरान गोली लगने से निकिता की मौत हो गई. मामले में मुख्य आरोपी तौसीफ के अलावा उसके दोस्त रेहान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.