News Nation Logo
Banner

कृषि कानूनः भाजपा सांसद के विरोध में नारेबाजी, रामचंद्र ने कहा ये लोग किसान नहीं शराबी

हरियाणा (Haryana) के हिसार जिले में भाजपा सांसद रामचंद्र जांगड़ा (Ramchandra jangda) की गाड़ी के आगे जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया. किसानों ने कृषि कानूनों का विरोध में प्रदर्शन (Protest) किया. वहीं, सांसद ने कहा कि ये किसान नहीं, बेरोजगार शराबी हैंं.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 05 Nov 2021, 08:10:58 PM
farmers and p678678769

politics (Photo Credit: social media)

highlights

  • सांसद की गाड़ी पर हमला करने का भी है आरोप
  • हमले के आरोप में कुछ किसान लिए गए हिरासत में 
  • रोहतक के बाद हिसार और फिर जींद में किया विरोध 

नई दिल्ली :  

भाजपा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का शुक्रवार को किसानों ने जबर्दस्त विरोध किया. आरोप है कि कुछ किसानों ने सांसद की गाड़ी पर हमला भी किया. बता दें कि भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने हिसार जा रहे थे. रास्ते में तीन नये कृषि कानूनों के विरोध में किसान प्रदर्शन करने पहुंच गए. किसानों ने भाजपा सांसद की गाड़ी के सामने जमकर नारेबाजी की और काले झंडे़ दिखाए. वहीं, इसके बाद जींद में कार्यक्रम में पहुंचे रामचंद्र जांगड़ा विरोध प्रदर्शन को देखते हुए वापस लौट गए. 

इसे भी पढ़ें: अजित पवार पर कोरोना का संकट, दिखे लक्षण 

हिसार में किसानों का विरोध प्रदर्शन का आयोजन पूर्व नियोजित था. किसानों को आगे बढ़ने से रोकने के लिए प्रशासन की ओर से बैरीकेडिंग भी की गई थी लेकिन यह बैरीकेडिंग पर्याप्त साबित नहीं हुई. आरोप यह भी है कि सांसद की गाड़ी पर हमला किया गया. इस आरोप में पुलिस ने कुछ किसानों को गिरफ्तार भी किया है. वहीं, सांसद रामचंद्र ने इस मामले पर मीडिया से बातचीत में कहा कि कृषि कानूनों का कोई विरोध नहीं है. यह तो गांव के बेरोजगार शराबी हैं. ये बुरे लोग हैं, जो ऐसी बातें करते रहते हैं. वे किसान नहीं हैं, केवल बुरे तत्व हैं, जिनका अब आम लोग भी विरोध कर रहे हैं. सांसद ने निहंगों द्वारा हत्या की घटना का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हाल ही में सिंघु बॉर्डर पर निहंगों द्वारा एक निर्दोष व्यक्ति की हत्या ने इन बुरे तत्वों को उजागर कर दिया है. आपको बता दें कि गुरुवार को यानी दिवाली के दिन भी रोहतक में सांसद रामचंद्र का विरोध किया गया था. वह एक गोशाला में दिवाली के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. 

First Published : 05 Nov 2021, 08:06:54 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.