News Nation Logo

अजित पवार पर कोरोना का संकट, दिखे लक्षण 

अजित पवार (Ajit Pawar) में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के लक्षण पाए गए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पवार के ड्राइवर समेत चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 05 Nov 2021, 05:00:00 PM
it departmen6767887

News (Photo Credit: social media)

highlights

  • एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक कार्यक्रम में दी जानकारी
  • दो ड्राइवर सहित चार लोग मिले संक्रमित, संपर्क में आए थे डिप्टी सीएम
  • देश में पिछले 24 घंटों में 12729 नए कोरोना संक्रमित मिले

नई दिल्ली :  

महाराष्ट्र (Maharashtra) के उप मुख्यमंत्री अजित पवार (ajit Pawar) को कोरोना हो सकता है. दरअसल, उनमें कोरोना के लक्षण पाए गए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दो ड्राइवरों सहित चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इनके संपर्क में अजित पवार आए थे.  यह जानकारी एनसीपी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार ने दी. समाचार एजेंसी भाषा ने बताया कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार दीपावली के एक कार्यक्रम में पहूंचे थे. अजित पवार (Ajit Pawar) में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के लक्षण पाए गए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पवार के ड्राइवर समेत चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस बाबत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मुखिया शरद पवार (Sharad Pawar) ने जानकारी दी है. 

इसे भी पढ़ेंः आर्यन खान NCB के सामने हुए पेश, इन 14 शर्तों को पूरा करने के लिए हैं बाध्य

दरअसल, शरद पवार, सांसद सुप्रिया सुले और विधायक रोहित पवार ने दीपावली के एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं की दीपावली की शुभकामनाएं को स्वीकार करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इस कार्यक्रम में सुप्रिया सुले और विधायक रोहित पवार भी मौजूद थे लेकिन इस कार्यक्रम से अजीत पवार नदारद रहे. जब शरद पवार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अजित पवार में कोरोना के लक्षण हैं इसलिए उन्हें कार्यक्रम में नहीं शामिल करने का फैसला किया गया. हालांकि अजित पवार की रिपोर्ट आनी बाकी है. 

उन्होंने कोरोना महामारी के नियंत्रण के बारे में कहा कि इस संबंध में एमवीए की सरकार ने अच्छा काम किया. राज्य सरकार ने कुछ महत्वपूर्ण फैसले लिए जिससे कोविड-19 के मामलों में कमी आई है. वहीं आपको बता दें कि देशभर में पिछले 24 घंटों में 12729 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है.

First Published : 05 Nov 2021, 05:00:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.