logo-image

PM Modi In Rajkot: पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना- चेहरे और पाप पुराने बस नाम नया

PM Modi In Rajkot : पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के राजकोट में कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया है. इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है.

Updated on: 27 Jul 2023, 05:57 PM

नई दिल्ली:

PM Modi In Rajkot : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27-28 जुलाई को दो दिवसीय राजस्थान और गुजरात दौरे पर हैं. अब वे राजस्थान के बाद गुजरात पहुंच गए हैं. पीएम मोदी ने गुजरात के राजकोट में नए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और रेस कोर्स ग्राउंड में विभिन्न विकास परियोजनाओं को उद्घाटन किया है. इस मौके पर उनके साथ गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. 

राजकोट के रेस कोर्स ग्राउंड में विभिन्न विकास परियोजनाओं के उद्घाटन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज राजकोट के साथ-साथ पूरे गुजरात और सौराष्ट्र के लिए बड़ा दिन है. मैं उन परिवारों के प्रति संवेदना जताना चाहता हूं जिन्हें प्राकृतिक आपदाओं के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है. जल्द से जल्द सभी परिवारों का जीवन सामान्य हो, इसके लिए भूपेंद्र सरकार काम कर रही है, इसमें केंद्र सरकार भी हर संभव मदद कर रही है. 

उन्होंने आगे कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था तब मैंने कहा था कि गुजरात तो मिनी जापान बन रहा है तब बहुत लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया था, लेकिन आज वे शब्द आपने सच करके दिखा दिया. यहां के किसानों के लिए अब फल-सब्जियों को विदेश भेजना आसान हो जाएगा. राजकोट को सिर्फ एक हवाईअड्डा नहीं बल्कि नई ऊर्जा-नई उड़ान देने वाला एक पावरहाउस मिला है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि आज जब देश आगे बढ़ रहा है तो कुछ लोगों को परेशानी हो रही है... आजकल इन भ्रष्टाचारियों और परिवारवादियों ने अपनी जमात का नाम बदल दिया. चेहरे वही पुराने हैं, पाप भी पुराने हैं, तौर-तरीके, इरादे वही हैं बस नाम बदल दिया है.

यह भी पढ़ें : ज्ञानवापी मामले में ASI सर्वे पर 3 अगस्त को आएगा HC का फैसला, तबतक रहेगी रोक

पीएम मोदी ने आगे कहा कि यह हमारी सरकार है जिसने कोरोना महामारी, रूस-यूक्रेन युद्ध के बावजूद महंगाई को काबू में कर के रखा है. आज हमारे पड़ोस के देशों में 25-30 प्रतिशत दर से महंगाई बढ़ रही है, लेकिन भारत में ऐसा नहीं है...हमारी सरकार की पूरी कोशिश है कि मध्यम वर्ग की जेब में ज्यादा से ज्यादा बचत हो.