News Nation Logo
Banner

गुजरात के आणंद में बड़ी सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

गुजरात के आणंद जिले में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. इस दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 16 Jun 2021, 10:15:58 AM
Gujarat road accident

गुजरात के आणंद में बड़ी सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • गुजरात के आणंद में सड़क दुर्घटना
  • कार और ट्रक में हुई भीषण टक्कर
  • कार सवार सभी 10 लोगों की मौत
  • CM विजय रुपाणी ने दुख जताया

आणंद:

गुजरात के आणंद जिले में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. इस दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं. मरने वालों में दो महिला, सात पुरुष और एक बच्ची शामिल है. बताया जा रहा है कि आणंद जिले के तारापुर के पास यह हादसा हुआ है, जहां कार और ट्रक आमने सामने से भिड़ गए. इस टक्कर के बाद कार सवार 10 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद एंबुलेंस और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल के लिए भेजा गया.

यह भी पढ़ें :  कोरोना : देश में बीते 24 घंटे में संक्रमण के 62 हजार मामले दर्ज, 2542 मौतें

जानकारी के अनुसार, ईको कार ( नंबर - GJ10 TV0409 ) में सवार लोग सूरत से भावनगर जा रहे थे. कार के अंदर 10 लोग थे.  रास्ते में आणंद जिले के तारापुर इलाके के इंद्रनज गांव के पास कार और ट्रक की आमने सामने की टक्कर हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार आधा हिस्सा पीछे की तरफ धंस गया और गाड़ी में बैठे सभी 10 लोग अंदर ही फंस गए. सभी लोगों की गाड़ी में ही मौत हो गई. हादसे में ट्रक को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और ड्राइवर की जान भी बच गई.

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को बुलाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई कर रही है. 

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई मामले में ट्विटर समेत 11 पर FIR दर्ज

मुख्यमंत्री रुपाणी ने दुख जताया

इस दर्दनाक हादसे पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'आणंद जिले के तारापुर के इंद्रराज गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे में हुई मौत पर शोक व्यक्त कर रहा हूं. हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने के सभी निर्देश सिस्टम को दिए गए हैं. यही प्रार्थना है कि प्रभु मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें. शांति...'

First Published : 16 Jun 2021, 08:50:20 AM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.