News Nation Logo

गुजरात में बड़ा हादसा, बेकाबू ट्रक ने झोपड़पट्टी में सो रहे 10 लोगों को कुचला

गुजरात में बड़ा हादसा, बेकाबू ट्रक ने झोपड़पट्टी में सो रहे 10 लोगों को कुचला

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 09 Aug 2021, 10:12:37 AM
गुजरात में बड़ा ट्रक हादसा

गुजरात में बड़ा ट्रक हादसा (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • गुजरात में अमरेली के सावरकुंडला के पास हुआ बड़ा हादसा
  • बेकाबू ट्रक ने झोपड़ियों में सो रहे 10 लोगों को कुचला
  • कुचले गए लोगों में से 8 लोगों की मौके पर ही मौत

गांधीनगर:

गुजरात में अमरेली के सावरकुंडला के पास एक बड़ा हादसा हुआ. जहां एक बेकाबू ट्रक ने झोपड़पट्टी में सो रहे 10 लोगों को कुचल दिया , जिसमें से 8 लोगों की मौत हो गई.  दुर्घटना में मारे गए सरकार ने सभी को 4 लाख का मुआवजा दिया. गुजरात के अमरेली में हुई इस दुर्घटना ने लोगों को डरा कर रख दिया है. खास कर, जो लोग सड़कों के किनारे झोपड़ियों व फुटपाथ इत्यादि पर रहते हैं, उन पर इस घटना से गहरा असर पड़ा है, लेकिन फिर भी वे वहां रहने के लिए बाध्य हैं.

यह भी पढ़ें : PM मोदी ने दी गुजरात को सौगात, जानें उनके भाषण की 10 बड़ी बातें

ये ट्रक हादसा गुजरात में अमरेली के सावरकुंडला में देर रात हुआ. घटनास्थल के पास में ही सड़क के किनारे पर झुग्गियां बनी हुईं हैं. दुर्घटना के समय ट्रक इन्हीं झुग्गियों में बेकाबू होकर घुस गया. इस दौरान इन झोपड़ियों में सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचल दिया. कुचले गये लोगों में 10 लोग शामिल हैं. जिनमें से झुग्गियों में सो रहे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. कुचलकर मरने वाले लोगों में 5 पुरुष, एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं. इन सभी के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, हादसे को अंजाम देने वाला यह ट्रक अमरेली से महुआ की ओर जा रहा था. अचानक तभी सावरकुंडला के पास ड्राइवर ने ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रक सड़क किनारे बनी झोपड़ियों में जा घुसा. हादसे में 4 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें सावरकुंडला के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार, हादसे में एक 8 साल और एक 13 साल के दो बच्चों की भी मौत हो गई है. इसके अलावा दो और बच्चों की हालत गंभीर है. पुलिस ने बताया कि यह हादसा देर रात 2:30 बजे के आसपास हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और आगे की कार्यवाही अभी जारी है.

First Published : 09 Aug 2021, 09:16:16 AM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो