News Nation Logo

Heeraben Passed Away: मां हीराबेन की अंतिम यात्रा, PM मोदी ने अर्थी को दिया कंधा, देखें Video

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 30 Dec 2022, 08:50:56 AM
PM Mother

PM मोदी ने मां की अर्थी को दिया कंधा (Photo Credit: News Nation)

अहमदाबाद:  

PM Narendra Modi mother Heeraben Modi Passes Away : पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का आज निधन (PM Modi Mother Heeraben Passes Away) हो गया है. प्रधानमंत्री मोदी भी अपने घर अहमदाबाद पहुंच गए हैं. उनकी मां हीराबेन की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उनके भाइयों ने अपनी मां हीराबेन की अर्थी को कंधा दिया. उनका अंतिम संस्कार (Heeraben Death) गांधीनगर के सेक्टर 30 में होगा. 

यह भी पढ़ें : Heeraben Passes Away: मां हीराबेन के निधन पर PM मोदी का Tweet, जानें क्या लिखा

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन (Heeraben Modi Passes Away) की अचानक से मंगलवार को तबीयत खराब हो गई है. इस पर उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां टॉप डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही थी. 100 वर्ष की हीराबेन का शुक्रवार तड़के निधन हो गया. सूत्रों का कहना है कि उनको सांस लेने में परेशानी और ब्लड प्रेशर की समस्या थी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने मां को अंतिम नमन किया है. इसके बाद उन्होंने अपने भाइयों के साथ मिलकर मां हीराबेन की अर्थी को कंधा दिया है. मां हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है. आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अपनी मां के निधन की जानकारी दी है. वहीं, प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां के 100वें जन्मदिन पर एक ब्लॉग भी लिखा था, जिसमें उन्होंने मां से जुड़ी यादों को साझा किया था.

यह भी पढ़ें : Heeraben Modi: संघर्षमयी मां की तीसरी संतान नरेंद्र मोदी, 100 की उम्र में भी थी बेटे का मजबूत सहारा

गौरतलब है कि गांधीनगर शहर के पास रायसन गांव में मां हीराबेन पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती थीं. पीएम नरेंद्र मोदी अपनी मां से मिलने के लिए नियमित रूप से रायसन जाते रहते थे और ज्यादातर गुजरात यात्रा के दौरान उनके साथ समय जरूर बिताते थे.

First Published : 30 Dec 2022, 08:30:14 AM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.