logo-image

Heeraben Health: अस्पताल में पीएम मोदी ने मां से की मुलाकात, दो दिन में हो सकती हैं डिस्चार्ज

PM Modi Narendra Modi Mother Hiraben Health Update : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की अचानक से तबीयत बिगड़ गई है. इसके बाद अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में उन्हें एडमिट कराया गया है.

Updated on: 28 Dec 2022, 05:50 PM

नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Mother Hiraben Health Update : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की अचानक से तबीयत बिगड़ गई है. इसके बाद अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में उन्हें एडमिट कराया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालात अभी स्थित है. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अपनी मां हीराबेन (Mother Hiraban Health) से मिलने के लिए दिल्ली से अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे और फिर एयरपोर्ट से सीधे अस्पताल पहुंच गए हैं. उन्होंने अस्पताल में अपनी बीमार मां हीराबेन से मुलाकात की है. मां के साथ करीब डेढ़ घंटे रहने के बाद प्रधानमंत्री मोदी अब अस्पताल से निकल गए हैं.  

यह भी पढ़ें : Year Ender 2022: शिंजो आबे की हत्या तो महारानी एलिजाबेथ II की मौत ने गमगीन किया समग्र विश्व को

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) करीब डेढ़ घंटे तेक अस्पताल में रहें. उन्होंने डॉक्टरों से अपनी मां की तबीयत के बारे में जानकारी ली. गुजरात के टॉप डॉक्टर लगातार अस्पताल में मौजूद हैं. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है. सूत्रों के हवालों से खबर आ रही है कि पीएम मोदी की मां हीराबेन अगले एक-दो दिन में अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकती हैं. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी अस्पताल से निकलने के बाद राजभवन जा सकते हैं. कहा जा रहा है कि वे आज की रात अहमदाबाद में ही रह सकते हैं.  

इसके अलावा ही गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी अस्पताल पहुंचकर पीएम मोदी की मां हीराबेन का हालचाल जाना है. इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेष पटेल, राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी, विधायक दर्शन वघेला और कौशिक जैन भी हैं. 

यह भी पढ़ें : Indian Railways: सिर्फ 35 पैसे का निवेश और 10 लाख का फायदा, जानें डिटेल्स

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है. मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है. मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.