News Nation Logo

12 दिसंबर को शपथ लेंगे गुजरात के नए CM,PM मोदी सहित अमित शाह होंगे शामिल

Written By : सुंदर सिंह | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 08 Dec 2022, 04:55:01 PM
SAPTH BJP

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • गुजरात में बीजेपी ने सातवीं बार जीत की हांसिल, समारोह की तैयारी में जुटीं बीजेपी
  • भूपेन्द्र भाई पटेल ही लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, कई मंत्री भी ले सकते हैं शपथ  

नई दिल्ली :  

Election Results 2022: गुजरात में बीजेपी बंपर जीत के साथ सत्ता पर फिर से काबिज होने जा रही है. आपको बता दें कि गुजरात में बीजेपी के सिर सांतवीं बार जीत का सेहरा सजने जा रहा है. अब तक के चुनाव परिणाम के मुताबिक भाजपा को गुजरात में बहुमत मिल चुका है. राज्य में पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी शपथ समारोह की तैयारी में जुट गए हैं. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीआर पाटिल के मुताबिक 12 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह होगा.  जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानमंत्री मोदी व गृह मंत्री अमित शाह शामिल रहेंगे. साथ ही ये भी साफ हो गया है कि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र भाई पटेल ही होंगे.

यह भी पढ़ें : अब इन लोगों पर मेहरबान हुई सरकार, 50,000 रुपए की मिलेगी आर्थिक मदद

दोपहर 2 बजे लेंगे शपथ 
गुजरात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीआर पाटिल के मुताबिक भूपेन्द्र भाई पटेल 12 दिसंबर को दोपहर 2 बजे शपथ लेंगे. उनके साथ कुछ मंत्री भी शपथ ले सकते हैं. हालाकि मंत्रियों का नाम अभी तय नहीं किया गया है. वहीं पाटिल ने आम आदमी पार्टी की चुस्की लेते हुए कहा. ये दिल्ली नहीं है. ये पहले से ही साफ था कि आम आदमी पार्टी का गुजरात में कुछ नहीं था. आपको बता दें कि  शपथ ग्रहण का भव्य समारोह गांधीनगर हैलीपैड ग्रांउंड पर होगा. कई राज्यों के मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकते हैं.

जनादेश स्पष्ट
मुख्यमंत्री भूपेन्द्र भाई पटेल ने कहा है कि गुजरात की जनता ने स्पष्ट जनादेश दिया है. जनता ने पहले मन बना लिया है. विकास की यात्रा को बिना रुके चालू रखना है. गुजरात की देवतुल्य जनता ने बीजेपी पर एक बार फिर अटूट भरोसा जताया है. कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत का फल मिला है.  गुजरात की जनता जात-पात को भूलकर विकास के नाम पर वोट करती है.

First Published : 08 Dec 2022, 04:52:16 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो