News Nation Logo
Banner

गुजरात निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 8 सीटों पर दर्ज की जीत, सोमनाथ भारती ने कही ये बात

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने गुजरात में अपना खाता खोल लिया है. आम आदमी पार्टी ने सूरत की 8 सीटों पर जीत हासिल कर ली है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Feb 2021, 01:40:48 PM
गुजरात निकाय चुनाव 2021: AAP ने सूरत की 8 सीटों पर दर्ज की जीत

गुजरात निकाय चुनाव 2021: AAP ने सूरत की 8 सीटों पर दर्ज की जीत (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

गुजरात निकाय चुनाव में रविवार को अहमदाबाद, सूरत, वड़ोदरा, भावनगर, जामनगर और राजकोट सीटों पर हुई वोटिंग की गिनती जारी है. कुछ ही घंटों के बाद चुनाव के नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे. गुजरात निकाय चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच मुख्य लड़ाई है, हालांकि सभी की नजरें अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी और असदउद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पर टिकी हुई हैं. केजरीवाल और ओवैसी की पार्टी पहली बार गुजरात में निकाय चुनाव लड़ी है. बताते चलें कि गुजरात निकाय चुनाव में कुल 2276 उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया है. किस उम्मीदवार की किस्मत चमकती है और किस उम्मीदवार को निराशा मिलेगी, इसका फैसला कुछ ही घंटों में हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- IIT खड़गपुर के दीक्षांत समारोह में बोले PM मोदी- नए इको सिस्टम में नए लीडरशिप की जरूरत

इसी बीच आम आदमी पार्टी के लिए सूरत से बड़ी खबर आ रही है. अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने गुजरात में अपना खाता खोल लिया है. जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने सूरत की 8 सीटों पर जीत हासिल कर ली है. आम आदमी पार्टी ने सूरत नगर निगम के वार्ड नंबर 16 की चारों और वार्ड नंबर 4 की भी चारों सीट पर जीत दर्ज की है.

ये भी पढ़ें- कर्फ्यू से लेकर ट्रैवेल एडवाइजरी... कोरोना को दोबारा हराने राज्यों ने शुरू की ये तैयारी

गुजरात से आम आदमी पार्टी के लिए बड़ी खुशखबरी को देखते हुए पार्टी के सीनियर नेता सोमनाथ भारती ने ट्विटर पर कार्यकर्ताओं बधाई दी. सोमनाथ ने ट्विटर पर लिखा, ''श्री अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने गुजरात निकाय चुनाव 2021 में रोमांचक परिणाम लाने की पूरी तैयारी कर ली है. आम जनता के भारत को वास्तविक अर्थों में गणतंत्र बनाने के सपनों को साकार करने के लिए दिन-रात काम कर रहे सभी लोगों को हार्दिक बधाई.''

ये भी पढ़ें- 20 साल जेल काटने के बाद रेप आरोपी निर्दोष करार, हाईकोर्ट ने जेल को लगाई फटकार

वहीं दूसरी ओर गुजरात में पहली बार स्थानीय निकाय चुनाव लड़ रही असदउद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM अहमदाबाद की चार सीटों पर बढ़त बना रखी है. इसके अलावा बीजेपी हमेशा की तरह इस बार भी ज्यादातर सीटों पर आगे चल रही है.

First Published : 23 Feb 2021, 01:40:48 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.