News Nation Logo

CM अरविंद केजरीवाल ने BJP से पूछे ये सवाल, पहला- आपकी और कांग्रेस की...

Mohit Bakshi | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 09 Oct 2022, 05:08:13 PM
CM kejriwal mann

CM अरविंद केजरीवाल (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात दौरे पर हैं. सीएम केजरीवाल ने सूरत एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे बीजेपी से 2 सवाल हैं. पहला सवाल- आपकी और कांग्रेस की क्या सेटिंग है? हमको पता चला है कांग्रेस के बड़े नेता यहां प्रचार करने भी नहीं आ रहे. कुछ तो दोनों के बीच में जबरदस्त सेटिंग हुई है. दूसरा सवाल- गुजरात के लोगों से बीजेपी की क्या दुश्मनी है? बीजेपी क्यों नहीं चाहती कि गुजरात के लोगों को मुफ्त शिक्षा, मुफ्त स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त बिजली मिले? बीजेपी हिमाचल में मुफ्त बिजली देने की बात करती है पश्चिम बंगाल में मुफ्त देने की बात करती है, लेकिन गुजरात में मना कर देती है.

यह भी पढ़ें : बीजेपी ने उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, जानिए किसे मिला टिकट

गुजरात में उनके खिलाफ लगे पोस्टर होर्डिंग पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब कल मैं आया चारों तरफ इन्होंने मेरे खिलाफ पोस्टर और बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए. उसमें इन्होंने एक तरफ मेरी फोटो लगाई और उसके बगल में इन्होंने भगवान के खिलाफ बहुत गंदी बात और अपमानजनक बात लिखी. गुजरात के लोग यह सब पसंद नहीं करते. भगवान का इस तरह से अपमान करना गुजरात के लोग पसंद नहीं करते.

उन्होंने आगे कहा कि कौन लोग होते हैं जो भगवान का अपमान करते हैं? कौन लोग होते हैं जो भक्तों का अपमान करते हैं? आपको पता होगा हमारे पुराणों में रामायण, महाभारत में लिखा है कि पुराने जमाने में जब ऋषि मुनि तपस्या कर रहे होते थे तब राक्षस आकर उनकी तपस्या भंग करते थे. राक्षस भगवान का अपमान करते थे राक्षस भक्तों का अपमान करते थे.

यह भी पढ़ें : आरजेडी बैठक से गुस्से में बाहर निकले तेजप्रताप, श्याम रजक पर लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि आपकी नफरत मेरे से है, आप मुझे जो मर्जी बोल लीजिए, लेकिन आप भगवान का अपमान कैसे कर सकते हैं. तो जैसा मैंने कहा कि यह राक्षसों के वंशज हैं. यह लोग कंस की औलाद हैं और मेरा जन्म जन्माष्टमी के दिन हुआ था. जब मैं छोटा बच्चा था मेरी दादी मुझे प्यार से कृष्ण लल्ला कहती थी. तो मैं इनको कहना चाहता हूं भगवान ने मुझे एक काम देकर भेजा है कि इन कंसों की औलाद का, इन राक्षसों का नाश करना है. जनता को इन लोगों से बचाना है. जनता को इनकी गुंडागर्दी इनकी मारपीट यह जो भगवान का अपमान कर रहे हैं इन से बचाना है. जनता के साथ मिलकर हम भगवान का काम पूरा करेंगे.

First Published : 09 Oct 2022, 05:04:32 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.