News Nation Logo

आरजेडी बैठक से गुस्से में बाहर निकले तेजप्रताप, श्याम रजक पर लगाए गंभीर आरोप

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 09 Oct 2022, 06:14:21 PM
tej pratap

तेज प्रताप यादव (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Patna:  

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी पार्टी में रविवार को शामिल होने पहुंचे थे. बैठक का आयोजन एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हो रही है. इसी दौरान तेज प्रताप बैठक के बीच में ही गुस्से से बाहर निकल गए. जब आगबबूला होकर तेज प्रताप बाहर निकल रहे थे तो मीडिया ने उनसे इसकी वजह पूछी. जिस पर उन्होंने अपने ही पार्टी के मंत्री श्याम रजक पर बड़े आरोप लगाते नजर आए. इसके साथ ही तेज प्रताप ने कहा कि श्याम रजक RSS के एजेंट हैं, उन्होंने उनके पीए और बहन को भद्दी-भद्दी गालियां दी. इसके साथ ही जब मीडिया ने इसे जुड़े सबूत की बात की तो तेज प्रताप ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि इसका रिकॉर्डिंग उनके पास है और वह इसे अपने पेज पर शेयर कर वायरल करेंगे. जिससे पूरे राज्य के सामने श्याम रजक की सच्चाई आ जाएगी.

इसके साथ ही जब तेज प्रताप से पूछा गया कि वह इस तरह से बैठक छोड़कर क्यों जा रहे हैं तो उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया कि वह यहां गाली सुनने के लिए थोड़ी बैठे रहेंगे. इसके साथ ही श्याम रजक को आरएसएस एजेंट बताते हुए उसे पार्टी से निकालने की मांग की. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें गाली गलौज किया जा रहा है. इस वीडियो क श्याम रजक का बताया जा रहा है.

तेजप्रताप ने मांग किया कि ऐसे भाजपाईयों को संगठन से बाहर किया जाए। तेजप्रताप ने कहा कि श्याम रजक के खिलाफ केस दर्ज करेंगे। जूता सिलने वाला मंजूर है लेकिन श्याम रजक मंजूर नहीं है। बचपन में इस व्यक्ति के गोद में भी खेला आज वही व्यक्ति मुझे गालियां देने का काम किया है।

First Published : 09 Oct 2022, 04:55:10 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.