News Nation Logo

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल को हुआ कोरोना, आज अमित शाह के साथ आए थे नजर

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल को हुआ कोरोना, आज अमित शाह के साथ आए थे नजर

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 24 Apr 2021, 06:00:19 PM
Nitin Patel

Nitin Patel (Photo Credit: ANI)

highlights

  • दो दिनों से पटेल के साथ थे अमित शाह
  • पटेल आज एक कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे
  • अमित शाह पहले भी संक्रमित हो चुके हैं

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या में रोजाना रिकॉर्ड बढ़ोतरी होती नजर आ रही है. पिछले दो दिनों से मामले 3 लाख के पार आ रहे हैं. इस महामारी (COVID-19) की चपेट में आम आदमी से लेकर वीवीआईपी तक आ रहे हैं. अब तक कई राजनेता इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं, तो कई नेताओं की इस वायरस से मौत भी हो चुकी है. अब गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल (Deputy CM Nitin Patel) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गए हैं. नितिन पटेल (Nitin Patel) ऐसे में कोरोना संक्रमित हुए हैं, जब प्रदेश की हालत काफी खराब है. इससे भी बड़ी बात ये है कि वे आज ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से भी मिले थे.

ये भी पढ़ें- पूर्व सीएम पर्रिकर मुझे 'लंबी रेस का घोड़ा' मानते थे : गोवा सीएम सावंत

दो दिनों से पटेल के साथ थे अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुजरात पिछले दो दिनों से नितिन पटेल के साथ थे. शाह ने आज गांधीनगर के कोलवाड़ा गांव के आयुर्वेदिक अस्पताल में एक ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल भी शामिल हुए थे. उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम केयर्स फंड के तहत देश में ऑक्सीजन की सप्लाई के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया गया है. इसी अभियान के तहत गुजरात में 11 नए पीएसए ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाएंगे. गुजरात में ऑक्सीजन की जितनी अतिरिक्त मात्रा का उत्पादन किया जाएगा, वो दूसरे राज्यों में बंटेगा.

अधिकारियों के हाथ-पांव फूले

कार्यक्रम के बाद नितिन पटेल की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद गुजरात से लेकर दिल्ली तक के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. कार्यक्रम के नितिन पटेल के संक्रमित होने की जानकारी मिलने से केंद्रीय गृहमंत्री और मुख्यमंत्री के संक्रमित होने की संभावना भी काफी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- कोरोना: PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला, वैक्सीन-ऑक्सीजन उपकरणों पर कस्टम ड्यूटी माफ 

पहले भी संक्रमित हो चुके हैं अमित शाह

अमित शाह कोरोना वायरस की पहली लहर में यानी पिछले साल ही संक्रमित हो गए थे. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. शाह ने ट्वीट में लिखा था कि ‘कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबियत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.’ कोरोना से ठीक होने के बाद भी उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Apr 2021, 05:11:40 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो