logo-image

Gujarat: मंदिर से लौटते समय भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Gujarat: मंदिर से लौटते समय भाजपा नेता को गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Updated on: 08 May 2023, 04:23 PM

नई दिल्ली:

Gujarat BJP leader shot dead: गुजरात में एक भाजपा के एक बड़े नेता को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. आज सुबह बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना  वलसाड जिले के राता इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता शैलेष पटेल सोमवार सुबह अपनी पत्नी के साथ मंदिर जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन लोगों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना के बाद हमलावर फरार हो गए.  पुलिस ने बताया कि बीजेपी के उपाध्यक्ष शैलेष पटेल अपने परिवार के साथ सुबह दर्शन के लिए शिव मंदिर गये थे. दर्शन के बाद अपने घर के लिए निकल रहे थे, उसी वक्त बाइक सवार बदमाशों ने शैलेष पटेल पर फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी.

परिवार ने शव लेने से किया इनकार

परिवार ने शव लेने से इनकार कर दिया. परिवार का कहना है कि इस पूरे मामले में जब तक न्याय नहीं मिलता और आरोपी पकड़े नहीं जाते, तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. परिवार वालों का कहना है कि जबतक आरोपियों की गिरफ्तारी और मामले का खुलासा नहीं हो जाता तबतक वह अंतिम संस्कार नहीं होने देंगे. हालांकि, पुलिस परिजनों को समझाने का काम कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Karnataka Assembly Elections: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- संविधान में धर्म के आधार आरक्षण का प्रावधान नहीं

हर सोमवार को मंदिर जाते थे शैलेष पटेल
भाजपा नेता की हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. जानकारी के मुताबिक शैलेष पटेल हर सोमवार को अपनी पत्नी के साथ शिव मंदिर में दर्शन के लिए जाते थे. सोमवार की सुबह 7.15 बजे  वो अपनी पत्नी के साथ शिव मंदिर दर्शन के लिए गए थे. दर्शन कर वह गाड़ी में बैठकर पत्नी का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसपर उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, चारों बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पत्नी दौड़ते हुए वहां पहुंची तो पति की मौत हो चुकी थी. वारदात के बाद मौके पर भीड़ जुट गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.