logo-image

25 साल इन लोगों को मौका दिया, एक मौका आम आदमी पार्टी को भी देकर देखो: अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे. सबसे पहले, उन्होंने साबरमती आश्रम जाकर गांधी जी की प्रतिमा को माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी.

Updated on: 02 Apr 2022, 09:20 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे. सबसे पहले, उन्होंने साबरमती आश्रम जाकर गांधी जी की प्रतिमा को माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. इसके बाद अहमदाबाद में आयोजित तिरंगा यात्रा में शामिल हुए. इस दौरान ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 27 साल राज करने के बाद भाजपा में अहंकार आ गया है. जनता की आवाज़ सुनना बंद कर दी. गुजरात को ऐसी सरकार चाहिए, जो जनता की आवाज़ सुने. हमारा मक़सद भाजपा या कांग्रेस को हराना नहीं. हमारा मक़सद देश और गुजरात जीतना चाहिए. दिल्ली की तरह गुजरात में भी भ्रष्टाचार दूर हो और जनता के काम हों.

यह भी पढ़ें : UP: नॉनवेज के शौकीनों को बड़ा झटका, नहीं खुलेंगी मीट की दुकानें

गुजरात दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज सुबह पंजाब के सीएम भगवंत मान ने आज सुबह साबरमती आश्रम का दौरा किया. इसके बाद अहमदाबाद में आयोजित तिरंगा यात्रा में शामिल हुए. अहमदाबाद में शाम 4 बजे उत्तमनगर स्थित खोदियार मंदिर से तिरंगा यात्रा निकाली गई. तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में समर्थकों की भीड़ थी। समर्थक में भारी उत्साह देखने को मिला और ‘‘वंदे मातरम्, इंकलाब जिंदाबाद, जाग गया भाई, जाग गया, आम आदमी जाग गया, जीत गया भाई जीत गया, आम आदमी जीत गया.

 पहले लड़े थे गोरों से अब लड़ेंगे चोरों से, भ्रष्टाचार का एक ही काल, केजरीवाल-केजरीवाल के नारे लगा रहे थे. इस दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा और गुजरात में पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल इटालिया, इसुदान गढ़वी और मनोज सूरटिया समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे.‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तिरंगा यात्रा में शामिल सभी लोगों को बधाई देते हुए कहा कि सभी के मन में देशभक्ति का भाव था, मुंह में भारत माता के नारे थे.