News Nation Logo
Banner

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तबीयत बिगड़ी, चक्कर आने से मंच पर गिरे

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तबीयत रविवार शाम को उस समय अचानक बिगड़ गई, जब वह वडोदरा के निजामपुरा इलाके में मेहसनानगर चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. बताया गया कि सीएम मंच पर गिर गए, हालांकि वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें फौरन संभाला.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 14 Feb 2021, 10:52:08 PM
cm vijay rupani health

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तबीयत बिगड़ी (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सीएम विजय रूपाणी की तबीयत अचानक बिगड़ गई.
  • वडोदरा के मेहसनानगर चौराहे पर जनसभा को कर रहे थे संबोधित.
  • इस दौरान मंच पर गिर गए, सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें फौरन संभाला.

 

वडोदरा:

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Gujarat Chief Minister Vijay Rupani) की तबीयत रविवार शाम को उस समय अचानक बिगड़ गई, जब वह वडोदरा के निजामपुरा इलाके में मेहसनानगर चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. बताया गया कि सीएम मंच पर गिर गए, हालांकि वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें फौरन संभाला. दरअसल रविवार शाम को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी 21 फरवरी को होने वाले निकाय चुनावों से पहले तीन सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करने के लिए वडोदरा में थे. शहर के तरसाली और कर्लीबाग क्षेत्रों में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद वह निजामपुरा में एक सभा को संबोधित कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने सेना को सौंपा अर्जुन मेन बैटल टैंक, जानें इसकी खासियत

बता दें कि गुजरात में इन दिनों 6 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव का प्रचार चल रहा है. आज इसी के तहत मुख्यमंत्री विजय रुपाणी चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा के निज़ाम पुरा में पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान अचानक उन्हें वहां चक्कर आ गया और वो मंच पर ही गिर गए. माना जा रहा है कि शायद उनका बीपी लो हो गया हो. इस वक्त वडोदरा से विजय रूपाणी को अहमदाबाद लाया जा रहा है. रूपाणी को सरकारी प्लेन के ज़रिए अहमदाबाद लाया जा रहा है. मुख्यमंत्री रूपाणी की तबियत फ़िलहाल स्थिर बतायी जा रही है. उनका बीपी और सुगर भी भी फ़िलहाल ठीक है. 

यह भी पढ़ें : निगम चुनाव की तैयारी, पार्षद एवं पूर्व पार्षद आम आदमी पार्टी में शामिल

मुख्यमंत्री रूपाणी को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में लाया जा रहा है. जहां उनके सभी तरह के टेस्ट किए जाएंगे. इसके बाद डॉक्टर आगे के बारे निर्णय लेंगे. रूपाणी के मंच पर बेहोश होकर गिरने से कुछ समय के लिए वहां अफरातफरी जैसा माहौल हो गया था. हालांकि, बाद में हालात सामान्य हो गए. 

बता दें कि गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव (म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन) 21 फरवरी को होंगे. जबकि 28 फरवरी को तहसील पंचायत और जिला पंचयात के चुनाव होंगे. म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव के नतीजे 23 फरवरी को घोषित किये जाएंगे, जबकि तहसील पंचायत और जिला पंचायत चुनाव के नतीजे 2 मार्च को घोषित किये जाएंगे. इन्हीं चुनावों के प्रचार के लिए मुख्यमंत्री रूपाणी आज वडोदरा पहुंचे थे.

First Published : 14 Feb 2021, 10:12:59 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.