logo-image

गुजरात में बोले CM अरविंद केजरीवाल- दिल्ली में फ्री बिजली दी, गुजरात में चाहिए कि नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह जनपद मेहसाणा में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को  तिरंगा यात्रा निकाला है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने मेहसाणा में एक जनसभा को संबोधित किया.

Updated on: 06 Jun 2022, 07:08 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह जनपद मेहसाणा में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने सोमवार को  तिरंगा यात्रा निकाला है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने मेहसाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चारों तरफ दोस्तों क्या नजारा है- केम छो... मजा मां. आम आदमी पार्टी कट्टर देशभक्ति की पार्टी है. पिछले 20 दिनों में गुजरात के 6 दिशाओं से हमारे गुजरात के नेता परिवर्तन यात्रा कवर करते हुए आज मेहसाणा पहुंचे हैं. 182 विधानसभाओं की इस यात्रा में हमने हजारों लोगों से बात की. गुजरात बदलाव मांग रहा है.

यह भी पढ़ें : भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को समन भेजेगी मुंबई पुलिस, जानें क्यों

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में बिजली मुफ्त कर दी, गुजरात में चाहिए कि नहीं? दिल्ली में 24 घंटे बिजली कर दी, गुजरात में चाहिए या नहीं चाहिए. भाजपा वाले गुंडागर्दी करते हैं, धमकाते हैं. दोस्तों, डरने की जरूरत नहीं है, अब गुजरात बदलने वाला है. भाजपा को ठीक करने की एक ही दवाई है आम आदमी पार्टी. गुजरात के असली मुख्यमंत्री सीआर पटेल हैं, सरकार वही चलाते हैं. सीआर पाटिल की हिम्मत नहीं है वो अपने मुंह से मेरा नाम ले दें. 

उन्होंने आगे कहा कि मैंने उनका भाषण सुना. मेरा नाम लिए बिना कहा कि एक आदमी दिल्ली से आता है वो महाठग है. अरे मेरा नाम लो ना, असली महाठग सीआर पाटिल हैं? आम आदमी पार्टी से इनकी पेंट गीली हो गई. हिम्मत है तो केजरीवाल को धमका करके दिखाओ, आम आदमी पार्टी को धमका कर दिखाओ. ये हमारी देशभक्ति से डरते हैं, ये हमारी कट्टर ईमानदारी से डरते हैं.

यह भी पढ़ें : बुलेट ट्रेन का कहां तक पहुंचा काम, कब से शुरू होगा सफर? रेल मंत्री ने किया ये खुलासा

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा कि भाजपा वालों के पास पन्ना प्रमुख है, ये अपने पन्ना प्रमुखों को पैसा देते हैं. इस बार पन्ना प्रमुख जाग चुके हैं, आम आदमी पार्टी को वोट देंगे. अब भाजपावालों से डरने की जरूरत नहीं है, कोई भाजपा वाला आए तो उसे भगा देना.