News Nation Logo
Banner

अमित शाह ने गुजरात में 3 पुलों सहित APMC कार्यालय भवन का उद्घाटन किया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने सोमवार को अहमदाबाद शहर में तीन पुलों और गांधीनगर जिले (Gandhi Nagar) के कलोल में कृषि उत्पाद विपणन समिति (APMC) के नवनिर्मित कार्यालय भवन का उद्घाटन किया.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 21 Jun 2021, 04:16:48 PM
amit shah

अमित शाह (Photo Credit: फाइल)

highlights

  • अमित शाह ने एपीएमसी दफ्तर का उद्घाटन किया
  • गांधी नगर में 3 ओवर ब्रिज का भी उद्घाटन किया
  • आज दुनिया का सबसे बड़ा निःशुल्क टीकाकर अभियान शुरू

अहमदाबाद:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने सोमवार को अहमदाबाद शहर में तीन पुलों और गांधीनगर जिले (Gandhi Nagar) के कलोल में कृषि उत्पाद विपणन समिति (APMC) के नवनिर्मित कार्यालय भवन का उद्घाटन किया. शाह ने कलोल में कोविड-19 महामारी की वजह से एक जनसभा को रद्द कर दिया. वह लोगों से मिले और औपचारिक उद्घाटन के बाद संबोधन के बिना वहां से चले गए. केंद्रीय गृह मंत्री ने अहमदाबाद में वैष्णो देवी फ्लाईओवर, खोडियार कंटेनर डिपो फ्लाईओवर और नवनिर्मित रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन किया.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट में कहा, वैष्णो देवी, खोडियार कंटेनर डिपो फ्लाईओवर और पांसेर रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन (Inauguration of Railway Over Bridge) किया जिससे यात्रा आसान होगी और लोगों को लाभ मिलेगा. मैं गुजरात सरकार के कार्य की सराहना करता हूं जिसने मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) के नेतृत्व में कोरोना वायरस महामारी के इस समय में इन विकास कार्यों को समय पर पूरा किया है. बाद में, शाह कलोल स्थित एपीएमसी कार्यालय भवन का उद्घाटन करने के लिए रवाना हो गए.

यह भी पढ़ेंःकोरोना के खिलाफ लड़ाई में आज से नए चरण की हो रही शुरुआत - अमित शाह

कलोल उनके लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र गांधीनगर का हिस्सा है. कार्यक्रम में कुछ लोगों को एपीएमसी आमंत्रित किया गया था. हालांकि, शाह ने जनसभा को रद्द कर दिया और केवल कार्यालय भवन का उद्घाटन किया. कार्यक्रम में शाह के साथ मौजूद रहे गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा, गृह मंत्री अमित शाह ने इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के समय जनसभा करना उचित नहीं है. उद्घाटन के बाद, शाह ने कार्यक्रम में आमंत्रित लोगों से मुलाकात की और फिर अन्य नेताओं के साथ वहां से रवाना हो गए.

यह भी पढ़ेंःपीएम मोदी से मिले अमित शाह और राजनाथ सिंह, J&K पर प्लान तैयार

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात के हैदराबाद से इस चरण का शुभारंभ किया. गुजरात में शाह तीन कोविड-19 टीकाकरण केंद्रो का शुभारंभ करेंगे. इस अवसर पर अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक नए चरण की शुरुआत हो रही है. पीएम ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया था कि 21 जून से 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के लोगों को केंद्र सरकार द्वारा मुफ्त में टीका लगाया जाएगा और टीकाकरण की प्रक्रिया को तेज किया जाएगा.

First Published : 21 Jun 2021, 04:09:30 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.