logo-image

गुजरात चुनाव में पूरी ताकत से लड़ेगी आम आदमी पार्टी: मनीष सिसोदिया

इस साल के गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पूरी ताकत से लड़ेगी. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के वरिष्ठ नेता...

Updated on: 04 Jun 2022, 07:43 AM

highlights

  • गुजरात में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी
  • वडोदरा में मनीष सिसोदिया ने किया ऐलान
  • गुजरात के लोगों के पास आम आदमी पार्टी सबसे अच्छा विकल्प

वडोदरा:

इस साल के गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पूरी ताकत से लड़ेगी. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने वडोदरा में ये बातें कही. मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि हम गुजरात में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. अब गुजरात (Gujarat) के लोगों को तय करना है. अब तक यहां के लोगों के पास विकल्प नहीं था लेकिन, अब उनके पास विकल्प है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी और सिर्फ विकास के मुद्दों पर ही ध्यान देगी. उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास के नाम पर वोट करेंगे. 

दिल्ली में व्यवस्था सुधारी, गुजरात में भी करेंगे सुधार

मनीष सिसोदिया गुजरात दौरे पर थे. उन्होंने वडोदरा में कहा कि गुजरात के लोगों को आम आदमी पार्टी का ही समर्थन करना चाहिए. मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमने 5 सालों में ही दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था में आमूल-चूल परिवर्तन किये. हमने स्कूलों में बेहतर व्यवस्था की. अब ऐसा गुजरात में भी हो सकता है. लेकिन सब कुछ जनता के हाथों में है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि वो भावनगर के स्कूलों में गए थे. जो गुजरात के शिक्षा मंत्री का गृह जिला भी है. लेकिन वहां स्कूलों की हालत खराब है. ऐसे में गुजरात के लोगों को चाहिए कि वो अपने बच्चों का भविष्य बेहतर बनाने के लिए आम आदमी पार्टी का चुनाव करें. 

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल पहुंचा साउथ-वेस्ट मानसून, पूर्वोत्तर भारत में भारी बारिश