News Nation Logo

सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा- शरीर पर मिले चोट के निशान

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Aug 2022, 06:00:07 PM
fdsf

सोनाली फोगाट (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

Sonali Phogat primary postmortem report : बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. गोवा में गुरुवार को सोनाली फोगाट के शव का करीब 5 घंटे तक पोस्टमार्टम हुआ. प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत का कारण जांच का विषय है. इससे पहले इस मामले में गोवा पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ धारा- 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री : गोवा पुलिस ने धारा-302 में दर्ज की FIR

आईजीपी ओएस बिश्नोई ने कहा कि सोनाली फोगाट के शरीर पर कोई भी धारदार हथियार के चोट निशान नहीं मिले हैं, लेकिन मल्टीपल ब्लंट फोर्स इंजरी मिले हैं. 1-2 घंटे में पोस्टमॉर्टम की पूरी रिपोर्ट आने की उम्मीद है. आज रात सोनाली फोगाट का शव गोवा से दिल्ली ले जाया जाएगा. सोनाली फोगाट मौत मामले पर आईजीपी ने कहा कि गोवा के अंजुना थाने में दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें : पैगंबर पर विवादित कमेंट : BJP से निलंबित नेता टी राजा सिंह फिर गिरफ्तार

सोनाली फोगाट के मामले पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बयान जारी कर कहा कि सोनाली फोगट की मृत्यु का दुखद समाचार मिला है. हमने गोवा के सीएम और अधिकारियों को भी फोन किया कि कोई कठिनाई न आए. परिवार के लोगों ने शिकायत की है कि उन्हें संदेह किसी पर है. हमने एक विसरा रिपोर्ट पोस्टमार्टम की चंडीगढ़ में भी भेजने को कहा है. अगर परिवार के लोग चाहते हैं कि सीबीआई जांच हो तो हमें लिख कर दे निश्चित तौर पर इस पर आगे बढ़ेंगे.

First Published : 25 Aug 2022, 05:35:05 PM

For all the Latest States News, Goa News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.