logo-image

पैगंबर पर विवादित कमेंट : BJP से निलंबित नेता टी राजा सिंह फिर गिरफ्तार

पैगंबर मुहम्मद पर विवादित कमेंट करने के आरोप में तेलंगाना पुलिस ने एक बार फिर भाजपा से निलंबित विधायक टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हैदराबादा स्थित टी राजा के आवास से उन्हें पकड़ा है.

Updated on: 25 Aug 2022, 04:30 PM

नई दिल्ली:

पैगंबर मुहम्मद पर विवादित कमेंट करने के आरोप में तेलंगाना पुलिस ने एक बार फिर भाजपा से निलंबित विधायक टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हैदराबादा स्थित टी राजा के आवास से उन्हें पकड़ा है. टी राजा के विवादित बयान से हैदराबाद में तनाव देखने को मिल रहा है. इससे पहले पैगंबर मुहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद 23 अगस्त को बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए थे. टी राजा के एडवोकेट करुणा सागर ने पुलिस की इस कार्रवाई की पुष्टि कर दी है. 

यह भी पढ़ें : कर्नाटक हाई कोर्ट में ग्रुप डी की भर्तियां, 17 सितंबर आखिरी तिथि 

उन्होंने कहा था कि KTR नास्तिक है, वे ईश्वर को नहीं मानते हैं. वे लोग शो करने के लिए मुनव्वर फारूकी को बुलाते हैं. उन्हें सिक्योरिटी सुरक्षा दी जाती है, लेकिन राम भक्तों पर ये लोग लाठी चार्ज करवाते हैं और मुझे गिरफ्तार करवाते हैं. टी राजा सिंह ने मुनव्वर फारूकी के शो का विरोध किया था. इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद उन्होंने एक वीडियो बनाकर पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी की, जिससे लोग उनके विरोध में सड़कों पर उतर आए. 

यह भी पढ़ें : ये कैसी विदाई, मरी दादी के चारों ओर खड़े परिजन दे रहे हंसते हुए पोज़, अब हो रहे ट्रोल

कौन से विवाद चर्चा में रहे?

मुसलमानों को टी राजा सिंह गद्दार कह चुके हैं. रोहिंग्या मुसलमानों की घुसपैठ रोकने को उन्हें गोली मारने की मांग कर चुके हैं. वो इस्लाम के खिलाफ कई विवादित बयान दे चुके हैं. साल 2020 में फेसबुक ने उन्हें अपने सभी प्लेटफॉर्म से बैन कर दिया था. फेसबुक ने उनके पोस्ट्स पर 'डेंजरस इंडिविजुअल' का लेवल भी लगा दिया था और हेट स्पीच के आरोपों में उनकी सारी आईडी बैन कर दी थी.