News Nation Logo

गोवा में कर्फ्यू 7 जून तक बढ़ा, जानें नई गाइडलाइंस

गोवा सरकार ने कोविड से संबंधित कर्फ्यू को सात जून तक के लिए बढ़ा दिया है. मुख्यमंत्री कार्यालय ने शनिवार को यह जानकारी दी. गोवा के सीएमओ ने ट्वीट किया,

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 29 May 2021, 06:23:52 PM
CM Pramod Sawant

गोवा में कर्फ्यू 7 जून तक बढ़ा (Photo Credit: @ANI)

highlights

गोवा में कर्फ्यू 7 जून तक बढ़ा

गोवा में 2 महीने बाद मामलों की संख्या में आई गिरावट

राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना के 963 मामले दर्ज हुए हैं

पणजी:

गोवा सरकार ने कोविड से संबंधित कर्फ्यू को सात जून तक के लिए बढ़ा दिया है. मुख्यमंत्री कार्यालय ने शनिवार को यह जानकारी दी. गोवा के सीएमओ ने ट्वीट किया, "गोवा सरकार ने कर्फ्यू को 7 जून 2021 की सुबह 7 बजे तक बढ़ाने का फैसला किया है. इसके संबंध में आदेश संबंधित जिला कलेक्टरों द्वारा जारी किए जाएंगे. 17 मई को, सावंत ने राज्य में कोविड के मामलों में भारी वृद्धि के बीच, 9 मई से 23 मई तक गोवा में राज्य स्तरीय कर्फ्यू की घोषणा की थी. बाद में कर्फ्यू को 31 मई तक बढ़ा दिया गया था.

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री ने कहा, 18 साल से अधिक उम्र के सरकारी कर्मचारियों को लगे टीका

आवश्यक सामान बेचने वाली दुकानों, किराने की दुकानों, शराब की दुकानों को सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक खुले रहने की अनुमति है. कर्फ्यू की अवधि के दौरान, जबकि मेडिकल स्टोर और रेस्तरां को सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक काम करने की अनुमति है. गोवा में वर्तमान में 15,326 सक्रिय मामले हैं, जबकि 2,570 लोगों की मौत महामारी के प्रकोप के बाद से कोविड से संबंधित जटिलताओं के कारण हुई है. कुल मिलाकर, गोवा में 1,53,456 व्यक्तियों ने पॉजिटिव टेस्ट किये गये हैं.

यह भी पढ़ें : कोरोना से अनाथ हुए बच्चों के लिए सीएम योगी की 'अभिनव पहल'

गोवा में 2 महीने बाद मामलों की संख्या में आई गिरावट

गोवा में लगभग दो महीनों में कोरोना वायरस महामारी के दैनिक मामलों में तीन अंकों तक की गिरावट देखने को मिल रही है. अधिकारियों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. अधिकारी ने आगे कहा, राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना के 963 मामले दर्ज हुए हैं.

गोवा में कोरोना से रोजाना हो रही मौतों की संख्या भी गिरकर 27 तक आ गई है, जो कि पिछले कुछ महीनों में दर्ज हुई मौतों में सबसे कम है. राज्य में वर्तमान में 15,056 सक्रिय मामले हैं, जबकि पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,54,419 है. गोवा में अब तक कोरोना की चपेट में आकर 2,597 लोग जान गंवा चुके हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 May 2021, 06:23:52 PM

For all the Latest States News, Goa News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.