News Nation Logo
Banner

पंजाब-उत्तराखंड के बाद अब गोवा में केजरीवाल ने किया मुफ्त बिजली का ऐलान

गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने बिगुल फूंक दिया है. अरविंद केजरीवाल ने इस मौके पर गोवा की जनता के लिए कई घोषणाएं की हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 14 Jul 2021, 11:00:36 AM
Arvind Kejriwal

पंजाब-उत्तराखंड के बाद केजरीवाल ने गोवा में किया मुफ्त बिजली का ऐलान (Photo Credit: ANI)

highlights

  • गोवा में AAP का चुनावी शंखनाद
  • अरविंद केजरीवाल ने फूंका बिगुल
  • राज्य की जनता के लिए घोषणा कीं

पणजी:

गोवा (Goa) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) ने बिगुल फूंक दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने इस मौके पर गोवा की जनता के लिए कई घोषणाएं की हैं. पंजाब और उत्तराखंड के बाद केजरीवाल ने अब गोवा में भी मुफ्त बिजली ( Free Electricity ) देने का ऐलान किया है. इस दौरान केजरीवाल ने कांग्रेस के साथ बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : नड्डा यूपी भाजपा कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करेंगे

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि गोवा में पार्टी की सरकार बनने पर हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ़्त दी जाएगी. बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे. हम 24 घंटे बिजली देंगे. किसानों को खेती के लिए मुफ़्त बिजली दी जाएगी. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर वार करते हुए कहा कि गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है. लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई. गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने 18 जुलाई को बुलाई सर्वदलीय बैठक

आपको बता दें कि गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें आम आदमी पार्टी भी दम भर रही है. आप ने गोवा के विधानसभा चुनावों में उतरने का फैसला किया है. गोवा में आम आदमी पार्टी की चुनावों तैयारियों को आगे बढ़ाने के लिए अरविंद केजरीवाल दो दिन के दौरे पर वहां पहुंचे हैं. केजरीवाल मंगलवार को गोवा पहुंचे, जहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दोपहर में हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया. जिसके बाद वह पणजी के पास एक पांच सितारा रिजॉर्ट में चले गए. इसके बाद केजरीवाल ने राज्य में पार्टी संगठन की समीक्षा की. दल के अन्य नेताओं से भी मुलाकात की.

First Published : 14 Jul 2021, 10:42:45 AM

For all the Latest States News, Goa News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.