News Nation Logo

दिल्ली: पुलिसकर्मी बन फर्जी चालान काटती थी महिला, ऐसे पुलिस के चंगुल में खुद फंस गई

खुद को पुलिसकर्मी बता कोविड-19 संबंधी नियमों का उल्लंघन करने वालों का फर्जी चालान करने के आरोप में 20 वर्षीय एक युवती को पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया.

Bhasha | Updated on: 14 Aug 2020, 04:00:36 PM
Fake police

पुलिसकर्मी बन फर्जी चालान काटती थी महिला, ऐसे आई पुलिस के चंगुल में (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:

खुद को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का सहायक उप निरीक्षक बताकर कोविड-19 संबंधी नियमों का उल्लंघन करने वालों का फर्जी चालान करने के आरोप में 20 वर्षीय एक युवती को पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान बाहरी दिल्ली के नांगलोई की रहने वाली तमन्ना जहां के रूप में हुई. वह बेरोजगार थी और उसने आसानी से पैसे पाने के लिए फर्जी चालान किए.

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु हिंसा के आरोपी पर SP के नेता ने रखा 51 लाख का इनाम, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने कहा कि तमन्ना ने पुलिस की वर्दी पहन ली और मास्क नहीं पहनने वालों और सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने वालों के चालान करने लगी. उन्होंने कहा कि इलाके में गश्त के दौरान हेड कांस्टेबल सुमेर सिंह ने पाया कि तिलक नगर में एक महिला मास्क नहीं पहनने वालों का चालान कर रही है.

यह भी पढ़ें: के-2' जिन्न से पाकिस्तान की 15 अगस्त पर बड़ी साजिश, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुमेर सिंह ने शक होने के बाद एक कांस्टेबल को सादे कपड़ों में बिना मास्क पहने भेजा तो आरोपी ने चालान का भुगतान करने को कहा. बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि उसके कब्जे से पुलिस की वर्दी, एक फर्जी चालान की किताब और 800 रुपये जब्त किए गए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Aug 2020, 04:00:36 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.