News Nation Logo

जहां हुआ था दिल्ली का दंगा, वहां BJP ने खोला दफ्तर, हर हफ्ते लगेगा दरबार

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में फरवरी में हुए दंगों के दौरान सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्र चांदबाग में अब भाजपा सांप्रदायिक सौहार्द बढ़ाने की कोशिशों में जुटी है.

IANS | Updated on: 31 Aug 2020, 08:35:31 AM
BJP

जहां हुआ दिल्ली का दंगा, वहां BJP ने खोला दफ्तर, अब लगेगा दरबार (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में फरवरी में हुए दंगों के दौरान सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्र चांदबाग में अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांप्रदायिक सौहार्द बढ़ाने की कोशिशों में जुटी है. चांदबाग में रविवार को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दफ्तर खोला है. अब यहां हर हफ्ते दरबार लगाकर सांसद सहित पार्टी नेता जनसुनवाई करेंगे. यह कार्यालय चांदबाग के भजनपुरा पेट्रोल पंप के सामने खुला है.

यह भी पढ़ें: फिलहाल सरकार की प्राथमिकता जनगणना-NPR नहीं, पूरा ध्यान है इस पर

बीजेपी के मीडिया रिलेशंस हेड नीलकांत बख्शी ने बताया कि यह नया उत्तर-पूर्व दिल्ली सांसद कार्यालय क्षेत्र में भाईचारे को बढ़ावा देने वाला होगा. दंगे से सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्र के बीच कार्यालय खोल, सद्भावना बनाए रखने का यह प्रयास है. सांसद मनोज तिवारी यहां हर हफ्ते नियमित जनसुनवाई करेंगे.

यह भी पढ़ें: Alert: दिल्ली मेट्रो में सिर्फ डिजिटली रिचार्ज स्मार्ट कार्ड चलेगा

इस कार्यालय में क्षेत्र के लोग अपनी समस्याओं को दर्ज करा सकते हैं. जिस पर सांसद मनोज तिवारी और पार्टी के स्तर से उन समस्याओं के खात्मे के लिए काम होगा. दंगा प्रभावित रहे इलाके में कार्यालय खोलकर बीजेपी सांसद अपने कार्यकर्ताओं का भी मनोबल बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि पार्टी नेताओं का कहना है कि यह कार्यालय सांप्रदायिक सद्भावना के मद्देनजर खोला गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Aug 2020, 08:35:31 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.